एलपीजी इण्डेन के सेल्स अधिकारी पंकज चेतिजा को वितरकों ने नम आंखों से बिदाई दी

एलपीजी इण्डेन के सेल्स अधिकारी पंकज चेतिजा को वितरकों ने नम आंखों से बिदाई दी

(अशोक कुमार अग्रवाल)

रायगढ़ (हाईटेक न्यूज़)27 मई 2022
इंडियन ऑयल एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स रायगढ़ सेल्स एरिया (रायगढ़ ,जांजगीर -चाम्पा जिले के इण्डेन वितरकों) ने आज चंद्रपुर से सारंगढ़ रोड में स्तिथ टीमरलगा जगदम्बा फन वर्ल्ड पार्क में आयोजित एक समारोह में रायगढ़ सेल्स एरिया के विक्रय अधिकारी पंकज चेतिजा को नम आंखों से भावभीनी विदाई दी गई ।
कार्यक्रम के प्रारम्भ में वरिष्ठ वितरक श्रीकांत सोमवार ने साल एवं श्रीफल से श्री चेतिजा का सम्मान किया ,ततपश्चात क्रमश सकती जिला के वरिष्ठ वितरक अशोक अग्रवाल ,तमनार की चंद्रप्रभा वारे ,भटगांव से सविता हरिप्रिया ,कोटमिसोनार से सोनी ,मंचस्थ थे । चाम्पा से विशाल केडिया ,चंद्रपुर से आनंद अग्रवाल ,बलौदा से सौरभ अग्रवाल ,सरिया ,नवागढ़ ,डभरा ,सपोस ,हसौद ,ओरिएखुर्द ,लैलूंगा ,खरसिया ,तुरेकेल ,घरघोड़ा ,नवागढ़ ,नगरदा,बरमकेला ,जामगांव ,रायगढ़ ,भूपदेवपुर आदि दूरदराज से आए
सभी वितरकों ने श्री चेतिजा का माल्यर्पण से भव्य स्वागत किया ,अपने सारगर्भित उद्बोधन में सर्वश्री श्रीकांत सोमवार ,अशोक अग्रवाल ,सोनी ,सविता हरिप्रिया ,डॉ एस पी ,बारे विनोद वारे ,सौरभ अग्रवाल आदि वरिष्ठ वितरकों ने श्री चेतिजा के 3 वर्षीय कार्यकाल के दरमियान उनके साथ किये गए कार्य अनुभव को साझा किया ।
श्री चेतिजा ने अपने उद्बोधन में रायगढ़ सेल्स एरिया के वितरकों के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि उनके द्वारा विषम परिस्थितियों में भी इंडियन ऑइल कंपनी के टारगेट्स को पूरा किया गया जिससे उनका सेल्स एरिया टॉप में रहा ,अपने सम्मान से अभिभूत श्री चेतिजा की आंखे नम हो गई उन्होंने कहा कि इस एरिया के सभी वितरक एक परिवार की तरह रहे उन्हें कभी भी कोई कमी महसूस नही होने दी ।आज उनसे बिछुड़ने का मुझे बहुत दुख हो रहा है ।
दोपहर स्वरूचि भोज का आयोजन भी किया गया था कार्यक्रम का कुशल संचालन अपने चिरपरिचित अंदाजों में शेरो शायरी के साथ श्री अरविंद हरिप्रिया ने किया ,अंत मे श्री चेतिजा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया , आभार प्रदर्शन श्री विनोद वारे ने किया ।
इस अवसर पर रायगढ़ ,जांजगीर -चाम्पा एवं नवगठित सकती जिले के इण्डेन वितरक भारी संख्या में उपस्थित रहे ।
ज्ञातव्य है कि श्री चेतिजा का तबादला नागपुर हो गया है उनके स्थान पर अमरावती से श्री दिग्विजय सर आ रहे है किसी कारण से आज के बिदाई एवं सम्मान समारोह में उपस्थित नही हो सके थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शक्ति प्रेस क्लब शक्ति की बैठक होटल गिरिराज रेन बसेरा मे संपन्न

Mon Jun 20 , 2022
〽️शक्ति प्रेस क्लब शक्ति की बैठक होटल गिरिराज रेन बसेरा मे संपन्न 〽️अध्यक्ष ईश्वर लोधी के नेतृत्व में आगामी कार्ययोजना पर हुई चर्चा 〽️सक्ती तहसीलदार से मुलाकात की क्लब के सदस्यों ने (अशोक अग्रवाल द्वारा ) सक्ति(हाई टेक न्यूज़) 20 जून 2022 शक्ति प्रेस क्लब शक्ति की एक आवश्यक बैठक […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo