खिलाड़ियों और लोगो के भारी उत्साह को देखते हुए वर्चुअल मैराथन दौड़ में भाग लेने के लिए पंजीयन अब 12 दिसम्बर तक

खिलाड़ियों और लोगों के भारी उत्साह को देखते हुए वर्चुअल मैराथन में भाग लेने के लिए पंजीयन अब 12 दिसम्बर तक,

अब तक 3,129 प्रतिभागियों ने कराया पंजीयन,

प्रतिभागी दौड़ते हुए फोटो या वीडियो करेंगे अपलोड,

कलेक्टर ने अधिकारियो कर्मचारियों और आम जनता से की पंजीयन करने की अपील,
(अशोक कुमार अग्रवाल )
जांजगीर-चांपा, 11 दिसम्बर 2020 छत्तीसगढ़ में नई सरकार के दो साल पूरा होने पर 13 दिसम्बर को वर्चुअल मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में पहली बार आयोजित होने वाले इस वर्चुअल मैराथन दौड़ के लिए जांजगीर-चांपा जिले से 10 अक्टूबर तक 3,129 प्रतिभागियों ने ऑनलाईन पंजीयन कराया है। पंजीयन की प्रक्रिया 10 दिसंबर तक की थी, परंतु खिलाड़ियों और लोगों के भारी उत्साह को देखते हुए पंजीयन की तारीख में दो दिन की वृद्धि करते हुए इसे अब 12 दिसंबर तक कर दिया गया है। कलेक्टर श्री यशवंत कुमार ने जिले के सभी विभागीय अधिकारियों, कर्मचारियों, शिक्षकों और आम जनता को स्वयं और अपने परिजनों को वर्चुअल मैराथन दौड़ के लिए अनिवार्य रूप से पंजीयन कराने की अपील की है।
कलेक्टर श्री यशवंत कुमार द्वारा राज्य शासन के खेल एवं युवा कल्याण विभाग और जनसंपर्क विभाग द्वारा आयोजित इस वर्चुअल मैराथन में प्रदेशवासियों से कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए वर्चुअल मैराथन दौड़ के सफल आयोजन में सहभागी बनने की अपील की गई है।
वर्चुअल मैराथन दौड़ के प्रतिभागी कहीं भी समूह के रूप में एकत्रित नहीं होंगे। प्रतिभागी घर, उद्यान, मैदान, सड़क या अन्य किसी सुरक्षित स्थान पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दौडेंगे और दौडते हुए कुछ सेकेण्ड का वीडियो अथवा फोटो 13 दिसम्बर को सबेरे 6 बजे से 11 बजे तक हैशटैग #runwithchhattisgarh के साथ फेसबुक व ट्वीटर पर अपलोड कर सकेंगे। राज्य के इच्छुक प्रतिभागी खेल एवं युवा कल्याण विभाग तथा जनसम्पर्क विभाग की वेबसाइट http://www.sportsyw.cg.gov.in एवं http://jansamprak.cg.gov.in और http://dprcg.gov.in में 12 दिसम्बर तक पंजीयन करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन लिंक में वर्चुअल मैराथन दौड़ के लिए छत्तीसगढ़ शासन द्वारा अधिकृत लोगो एवं स्लोगन की तस्वीर भी ऑनलाईन उपलब्ध है। वर्चुअल मैराथन दौड़ में भाग लेने वाले प्रतिभागी प्रिंटआउट निकालकर अपने सफेद रंग की टी-शर्ट पर चिपकाकर दौड़ते हुए वीडियो और फोटो लेकर हैशटैग कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आकस्मिक मौत के 4 प्रकरणों में 16 लाख रुपए की सहायता स्वीकृत -यशवंत कुमार - कलेक्टर

Fri Dec 11 , 2020
आकस्मिक मृत्यु के चार प्रकरणों में 16 लाख रुपए की सहायता स्वीकृत – कलेक्टर – यशवंत कुमार(अशोक कुमार अग्रवाल )जांजगीर-चांपा, 11 दिसम्बर 2020 कलेक्टर श्री यशवंत कुमार ने आकस्मिक आपदा में मृत्यु के 4 प्रकरणों में राजस्व पुस्तक परिपत्र 6-4 के तहत 16 लाख रूपये की आर्थिक सहायता अनुदान राशि […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo