रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू एवं IAS जे पी मौर्या सहित 12 ठिकानों पर ED की छापेमारी जारी

रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू एवं IAS जे पी मौर्या सहित 12 ठिकानों पर ED की छापेमारी जारी

(अशोक कुमार अग्रवाल)

रायपुर। (हाईटेक न्यूज)11 अक्टूबर 2022  छत्तीसगढ़ में कई अधिकारी के घर ED की रेड पड़ी है. जानकारी के मुताबिक सुबह 6 बजे रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू के यहां 12 से अधिक अधिकारी पहुंचे है. जहां छापेमारी जारी है. बता दें कि सीएम भूपेश बघेल ने पहले ही ED की छापेमारी को लेकर आशंका जताई थी. वही दुर्ग , रायपुर के देवेंद्र नगर में सीए विजय मालू , महासमुंद में अग्नि चंद्राकर और अनुपम नगर रायपुर स्थित सूर्यकांत तिवारी के ठिकानों पर भी छापेमारी जारी है। इसके साथ ही माइनिंग हेड कलेक्टर रानू साहू के पति IAS जेपी मौर्या के रायपुर स्थित आवास पर भी छापेमारी जारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 12 अक्टूबर को सकती जिले के जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र में करेंगे भेंट-मुलाकात

Tue Oct 11 , 2022
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 12 अक्टूबर को सकती जिले के जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र में करेंगे भेंट-मुलाकात (अशोक कुमार अग्रवाल) सकती(हाईटेक न्यूज)11 अक्टूबर 2022 मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम की अगली कड़ी में 12 अक्टूबर को सक्ती जिले के जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम करेंगे। इस दौरान […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo