निहारिका बारीक एवं सुबोध कुमार केंद्र में एडिशनल सेकेट्री बने

निहारिका बारीक एवं सुबोध कुमार केंद्र में एडिशनल सेकेट्री बने

(अशोक कुमार अग्रवाल)

रायपुर(हाई टेक न्यूज)20अक्टूबर 2022  छत्तीसगढ़ के दो आईएएस अधिकारी का केंद्र में इम्पैनलमेंट हुआ है। दोनों अफसर अभी केंद्र में ही प्रतिनिय़ुक्ति पर हैं। केंद्र सरकार की कैबिनेट कमेटी ने 1997 बैच के 19 और 1990 बैच के अफसर को एडिश्नल सिकरेट्री इम्पैनल किया है। इसमें आईएएस अधिकारी द्वय सुबोध कुमार और निहारिका बारिक केंद्र में एडिश्नल सिकरेट्री प्रमोट हुई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चिपस के नए सीईओ बने रितेश अग्रवाल ,मनोज सोनी को मार्कफेड की जबावदारी मिली

Thu Oct 20 , 2022
चिपस के नए सीईओ बने रितेश अग्रवाल ,मनोज सोनी को मार्कफेड की जबावदारी मिली (अशोक कुमार अग्रवाल) रायपुर (हाईटेक न्यूज) 20 अक्टूबर 2022 वरिष्ठ आईएएस अफसर और छत्तीसगढ़ इंफोटेक प्रमोशन सोसायटी (चिप्स) के CEO समीर विश्नोई को सरकार ने हटा दिया है। ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया है और अभी […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo