महासमुंद कलेक्टर ने पदयात्री अभिराम सतपथी का किया सम्मान

कलेक्टर ने पदयात्री अभिराम सतपथी का किया सम्मान

(ब्यूरो चीफ किशोर कर )

महासमुन्द 19 फरवरी 2021 – कलेक्टर डोमन सिंह से ओड़िसा प्रांत के झारसुगड़ा जिले के ग्राम दुर्लगा के 63 वर्षीय पदयात्री श्री अभिराम सतपथी ने कलेक्टोरेट कार्यालय परिसर में सौजन्य मुलाकात की। श्री सतपथी ने बताया कि वे लोगों को नशा सेवन से दूर रहने और प्रत्येक दिन शारिरिक व्यायाम करने के लिए जागरूकता लाने के उद्देश्य से 06 जनवरी 2021 से देश की पदयात्रा पर निकलें है। उन्होंने बताया कि वे निजी पाॅवर सेक्टर में कार्यरत थे। सेवानिवृत्ति के उपरांत उन्होंने देखा कि बहुत से लोगों को नशा करने की बुरी आदत है। इससे लोगों को बचना चाहिए। इसके लिए लोगों को नियमित रूप से शारिरिक व्यायाम करने की जरूरत है। जिससे मन, मस्तिष्क और सेहत बेहतर रहता है। नियमित रूप से व्यायाम करने से लोगों के मन में नशे की लत की तरफ झुकाव नही होता। उन्होंने बताया कि अभी तक वे एक हजार 161 किलो मीटर की पदयात्रा कर चुकें है। वे 26 मार्च 2021 को पदयात्रा करते हुए संसद भवन नई दिल्ली पहुंचेंगे। इस पर कलेक्टर ने उन्हें पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डभरा में मंगल पाठ एवं 25 वी सिल्वर जुबली धूमधाम से संपन्न

Sat Feb 20 , 2021
मंगल पाठ एवं 25 वी सिल्वर जुबली धूमधाम से संपन्न (अशोक कुमार अग्रवाल )डभरा 20 फरवरी 2021 डभरा तहसील मुख्यालय अंतर्गत थाना चौक निवासी जगदीश मेडिकल स्टोर के संचालक जगदीश प्रसाद अग्रवाल के ज्येष्ठ पुत्र संजय कुमार अग्रवाल पुत्रवधु ललिता अग्रवाल ने आज अपनी शादी की 25 वी सालगिरह (सिल्वर […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo