सक्ति, मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ प्रशासन की सख्ती 133 लोगो से 13000 की वसूली

सक्ती – सक्ती शहर के अग्रसेन चौक में 14 अक्टूबर को नगर पालिका सक्ती के मुख्य नगरपालिका अधिकारी जफर खान,नायब तहसीलदार शिव कुमार डनसेना एवं पुलिस थाना सक्ती के संयुक्त नेतृत्व में जांजगीर-चांपा जिला प्रशासन के निर्देशानुसार वर्तमान समय में कोरोनाकाल को देखते हुए जारी दिशा-निर्देशों के अनुरूप परिपालन में मास्क का उपयोग नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया गया तथा इस दौरान करीब 133 ऐसे लोगों को जो कि मास्क नहीं लगाए हुए थे। उन्हें पकड़ कर करीब ₹13000 का जुर्माना वसूला गया, साथ ही ऐसे सभी लोगों को प्रशासन द्वारा सुरक्षा मास्क भी निःशुल्क उपलब्ध करवाते हुए चेतावनी दी गई एवं निर्देश दिया गया कि वे आने वाले समय में घरों से बाहर निकलने पर मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करें तथा किसी भी प्रकार की कोताही न बरतें इस दौरान अग्रसेन चौक से गुजरने वाले लोगों में स्थानीय प्रशासन की इस सक्रियता एवं कार्यवाही के प्रति उत्साह भी देखा गया, तथा लोगों ने कहा कि प्रशासन की इस चेतावनी से निश्चित रूप से लोगों में जन जागरूकता अवश्य आएगी तथा नगरपालिका एवं राजस्व विभाग तथा पुलिस प्रशासन निरंतर सक्ती क्षेत्र में कोरोना को लेकर सख्ती के साथ दिशा निर्देशों का पालन करवा रही है, एवं मुख्य नगरपालिका अधिकारी जफर खान तथा नायब तहसीलदार शिव कुमार डनसेना ने इस दौरान कहा कि आने वाले समय में यह कार्यवाही जारी रहेगी तथा सभी नागरिक प्रशासन के दिशा निर्देशों का अनिवार्य रूप से पालन करें एवं किसी भी प्रकार की लापरवाही हमारे स्वास्थ्य को को नुकसान पहुंचा सकती है।

अतः इन्हें सभी चीजों को देखते हुए हम प्रशासन का सहयोग करें 14 अक्टूबर को अग्रसेन चौक में आयोजित कार्रवाई के दौरान मुख्य नगरपालिका अधिकारी जफर खान, नायाब तहसीलदार शिव कुमार डनसेना, पटेल, संतोष विश्वकर्मा, सायन शुक्ला, देवेश शर्मा,मो. इब्राहिम खान,मो. रियाजुद्दीन खान, रोशन देवांगन, रोहिणी, विजय सोनवानी, नंदलाल प्रधान, इमरान खान सहित पुलिस थाना शक्ति के भी जवान उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्हैया गोयल को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

Thu Oct 15 , 2020
सकती :- सकती के वरिष्ठ पत्रकार कन्हैया गोयल को जन्मदिन की बधाई प्रेषित करते हुए हाई टेक न्यूज़ डॉट कॉम के प्रबंध संपादक अशोक अग्रवाल ने उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी है ।

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo