अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता ,सुपर ओवर में खाद्य विभाग ने कृषि विभाग को 12 रनों से पराजित किया,

अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता ,सुपर ओवर में खाद्य विभाग ने कृषि विभाग को 12 रनों से पराजित किया,

एकतरफा मैच में जिला पंचायत ने पुलिस की टीम को 8 विकेट से हराया,

विशाल और सुनील बने मैन आफ द मैच

(अशोक कुमार अग्रवाल )
जांजगीर-चांपा 04 मार्च 2021 कलेक्टर श्री यशवंत कुमार के मार्गनिर्देशन में जिला प्रशासन जांजगीर-चांपा और राजपत्रित अधिकारी संघ के तत्वावधान में अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन जांजगीर के हाई स्कूल क्रमांक-1 के मैदान में किया जा रहा है। प्रतियोगिता के पांचवे दिन दो मैच खेले गए। जिला पंचायत की टीम ने पुलिस टीम को 08 विकेट से पराजित किया। दूसरे रोमांचक मैच में सुपर ओवर में खाद्य विभाग की टीम ने कृषि विभाग को 12 रनों से हराया। दूसरे मैच का फैसला रन बराकर होने के कारण सुपर ओव्हर से किया गया। जिला पंचायत के श्री संदीप साहू और खाद्य विभाग के श्री विशाल को उत्कृष्ट प्रदर्शन पर मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।
सभी खिलाड़ियो के शानदार प्रदर्शन से मैंच रोमांचक रहा।
आज खेले गए पहले मैच में जिला पंचायत की टीम ने टॉस जीतकर पहले पुलिस विभाग की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पुलिस विभाग की टीम सभी विकेट खोकर निर्धारित 12 ओवर में केवल 50 रन ही बना सकी। जिला पंचायत की टीम ने दो विकेट खोकर आसानी से 50 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया और इस एकतरफा मैच में पुलिस को 8 विकेट से पराजित कर दिया। दूसरा मैच एग्रीकल्चर और खाद्य विभाग के बीच खेला गया। दोनों ही टीमों ने बराकर 115-115 रन बनाए । मैच का फैसला सुपर ओव्हर से किया गया। जिसमें खाद्य विभाग की टीम ने 17 और एग्रीकल्चर की टीम ने 6 रन बना पाई। खाद्य विभाग की टीम 12 रनों से विजयी रही। इस टीम के खिलाड़ी श्री विशाल को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

शुक्रवार को होंगे दो मैच –

प्रतियोगिता के छठवें दिन शुक्रवार को पहला मैच स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग के तथा दूसरा मैच सूचना एवं प्रौद्यगिकी और खाद्य के बीच खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सूचना शिविर सह विकास फोटो प्रदर्शनी से अकलतरा में दी गई जनहितकारी योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी,

Thu Mar 4 , 2021
सूचना शिविर सह विकास फोटो प्रदर्शनी से अकलतरा में दी गई जनहितकारी योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी, विकास फोटो प्रदर्शनी देख दर्शकों ने कहा-गरीबों, किसानों की हितैषी और जनकल्याणकारी है राज्य सरकार की योजनाएं, प्रचार साहित्य का किया गया वितरण (अशोक कुमार अग्रवाल )जांजगीर-चांपा, 04 मार्च, 2021 छत्तीसगढ़ सरकार की […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo