लबरा सरकार कहीं बच्चों को ही न गिरवी रखवा दे खरसिया में गरजे युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष- विनायक पटनायक

लबरा सरकार कहीं बच्चों को ही न गिरवी रखवा दे खरसिया में गरजे युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष- विनायक पटनायक

(जयप्रकाश अग्रवाल )

खरसिया 08 मार्च 2021 रायगढ़ भाजपा जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष विनायक पटनायक का प्रथम नगर आगमन हुआ। इस अवसर पर युवाओं ने बाइक रैली निकालकर जिलाध्यक्ष का जबरदस्त स्वागत किया।

वहीं भाजपा कार्यालय में युवाओं को संबोधित करते हुए विनायक पटनायक ने कहा कि भूपेश बघेल की लबरा सरकार हम सब पर लगातार कर्ज का बोझ लाद रही है, आने वाले दिनों में कहीं ऐसा ना हो जाए कि 1 महीने के राशन के लिए हमें अपने बच्चों को ही गिरवी ना रखना पड़े, युवाओं सम्हलो ! लबरा सरकार ने गद्दी के लिए शराबबंदी की घोषणा की थी, परंतु गद्दी मिलते ही उल्टे इन्होंने बिचौलिए और शराब की दर को बढ़ा दिया है। वहीं महिला दिवस पर पहुंचे पटनायक ने कहा कि अब महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, छत्तीसगढ़ में दिनोंदिन अपराध बढ़ रहे हैं। वहीं कहा कि युवाओं को बेरोजगारी भत्ता 2500 रुपए की घोषणा करने वाली सरकार भत्ता देने की बात से तो मुकर ही गई है, वहीं स्थानीय लोगों को रोजगार भी नहीं दे रही। पटनायक ने कहा कि लगातार बढ़ रहे अपराधों तथा युवाओं के साथ किए जा रहे छल को लेकर जिले सहित पूरे प्रदेश में आंदोलन करने की जरूरत पड़ेगी तो भी हमारे युवा पीछे नहीं हटेंगे।

खचाखच भरे भाजपा कार्यालय में वरिष्ठ नेता गिरिधर गुप्ता, महेश साहू एवं पूर्व पालिकाध्यक्ष कमल गर्ग ने भी युवाओं को संबोधित किया। गिरधर गुप्ता, श्रीचंद रावलानी, कमल गर्ग, महेश साहू, गिरधारी गवेल, पालू राठौर सतीश अग्रवाल, विजय शर्मा, पुरुषोत्तम पटेल, हुमेश त्रिपाठी, सुमीत रावलानी, उमाशंकर शर्मा, मनीष रावलानी, सौरव अग्रवाल, दयाशंकर दर्शन, सुमीत शर्मा, नवल किशोर कनेर सहित सभी मंडलों से युवाओं की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अंतररास्ट्रीय महिला दिवस पर ,कर्तव्यनिष्ठ शिक्षिकाओं का किया गया सम्मान

Mon Mar 8 , 2021
अंतररास्ट्रीय महिला दिवस पर ,कर्तव्यनिष्ठ शिक्षिकाओं का किया गया सम्मान ( जयप्रकाश अग्रवाल ) खरसिया 08 मार्च 2021 अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कोंडतराई की शिक्षिकाओं का सम्मान कर महामारी काल में उनके द्वारा दी गई सेवा के लिए उनका आभार व्यक्त किया गया। 8 […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo