सुहाग रात पर दुल्हन का कारनामा, चूर-चूर कर हुए दूल्हे के सारे सपने, हुआ ये… बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया

सुहाग रात पर दुल्हन का कारनामा, चूर-चूर कर हुए दूल्हे के सारे सपने, हुआ ये… बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया

(अशोक कुमार अग्रवाल )

लखनऊ(हाई टेक न्यूज़)27मार्च 2021 उत्तर प्रदेश के बिजनौर के कुंडा खुर्द गांव से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक दुल्हन ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में सुहाग रात पर एक ऐसी घटना को अंजाम दिया, कि जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसके होश फाख्ता हो गए, मुंह फटा का फटा रह गया। इस घटना के बाद दूल्हे के परिवार वाले सदमे में हैं। आइए जानते हैं इस घटना के बारे में… हम आपको इस घटना के बारे में तो बताएंगे ही लेकिन उससे पहले थोड़ा फ्लैश बैक में चलते हैं। यह घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर के बांदा कुंडा गांव की है, जहां 15 मार्च को एक लड़का और एक लड़की की एक मंदिर में सभी रीति-रिवाजों से शादी हुई। यहां तक कि एक पंडित ने दोनों की कुडली देखते वक्त कहा था कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं। फिर क्या था, दोनों की शादी हो गई। दोनों एक दूसरे से एक बिचौलिए के जरिए मिले थे। शादी के बाद दूल्हा बेहद खुश था। उसने अपने रिश्ते को लेकर काफी सपने सजा लिए थे। वह भी नई नवेली दुल्हन के साथ सुहाग रात मनाने की तैयारी कर रहा था। लेकिन सुहाग रात को ऐसी घटना घटी जिसने दूल्हे के सारे सपने चकनाचूर कर दिए। जैसे ही दूल्हा सुहाग रात मनाने की तैयारी कर रहा था। दुल्हन ने एक धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। और उसे घायल कर सभी कीमती जेवरात और बीस हजार रुपए लेकर वहां से फरार हो गई। इस घटना में दूल्हे को काफी चोटें आईं जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़के ने पुलिस को बताया कि आरोपी लड़की हरिद्वार की रहने वाली है। पुलिस लड़की और शादी कराने वाले बिचौलिए की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अचानकमार में चीतल का शिकार, 35 किलो गोश्त और एक नर चीतल के शव के साथ तीन गिरफ्तार, तीन फरार

Sun Mar 28 , 2021
अचानकमार में चीतल का शिकार, 35 किलो गोश्त और एक नर चीतल के शव के साथ तीन गिरफ्तार, तीन फरार (अशोक कुमार अग्रवाल ) बिलासपुर(हाईटेक न्यूज )28 मार्च 2021 अचानकमार टाइगर रिजर्व में चीतल के शिकार का मामला सामने आया है। वन विभाग के अधिकारियों ने 35 किलो गोस्त के […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo