टीका सुरक्षित है, 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिक टीका अवश्य लगवाएं-अध्यक्ष गौ सेवा आयोग, डाॅ महन्त ने शिवरीनायण टीकाकरण केन्द्र में लगवाया कोविड-19, का पहला टीका

टीका सुरक्षित है, 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिक टीका अवश्य लगवाएं-अध्यक्ष गौ सेवा आयोग, डाॅ महन्त ने शिवरीनायण टीकाकरण केन्द्र में लगवाया कोविड-19, का पहला टीका

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज ) 01अपै्रल 2021 छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजेश्री डाॅ महन्त रामसुन्दर दास ने नगर पंचायत शिवरीनारायण के टीकाकरण केन्द्र में आज कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए पहला टीका लगवाया।
इस अवसर पर डाॅ महन्त ने आम जनता से अपील कर कहा कि कि यह टीका पूर्णतः सुरक्षित है, सरकार के निर्देशानुसार 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिक टीका अवश्य लगवायें। उन्होंने कहा कि सभी शासकीय स्वास्थ केन्द्रों में कोविड का निःशुल्क टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वयं, परिवार, समाज, राज्य एवं देश के लोगों को सुरक्षित रखने के लिए अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण होना जरूरी है।गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष ने कहा कि इसके लिए पात्र हितग्राही स्व प्रेरित होकर टीका अवश्य लगवाये।
डाॅ महंत ने टीकाकरण के प्रोटोकाल का पालन करते हुए निर्धारित काउन्टर में अपना पंजीयन की प्रक्रिया पूरी की। वेक्सीन लगवाने के बाद निगरानी कक्ष में आधा घंटा रूके और स्वास्थ्य कर्मचारियों से चर्चा की। उन्होंने कर्मचारियों को अधिक से अधिक लोगो का वेक्सीनेशन करने के लिए प्रेरित करने कहा। पार्षदों और जनप्रतिनिधियों को अपने-अपने कार्य क्षेत्र के नागरिकों का टीकाकरण करवाने उन्हें प्रेरित करने का अनुरोध किया ।
इस अवसर पर शिवरीनारायण के तहसीलदार श्री प्रकाश साहू, नगर पंचायत के सी एम ओ हितेन्द्र यादव, डॉ नरेश साहू, वार्ड पार्षद रीना तिवारी, एल्डरमैन पूर्णेद्र तिवारी, प्रचार्य श्री बसंत देवांगन, मुख्तियार श्री सुखराम दास, मठ मंदिर के पुजारी श्री त्यागी, ज्ञानेश शर्मा सहित प्रशासन, पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डभरा जनपद पंचायत के टीकाकरण केंद्र में ड्यूटी से अनुपस्थित पंचायत सचिव का वेतन रोकने का आदेश

Thu Apr 1 , 2021
डभरा जनपद पंचायत के टीकाकरण केंद्र में ड्यूटी से अनुपस्थित पंचायत सचिव का वेतन रोकने का आदेश (अशोक कुमार अग्रवाल )जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज ) 01 अप्रैल 2021 कोविड-19, टीकाकरण जैसे महत्वपूर्ण कार्य के प्रति उदासीनता बरतते हुए ड्यूटी से नदारद पंचायत सचिव का मार्च माह का वेतन रोक दिया गया […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo