शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ शासकीय कार्यालय संचालित होंगे,

शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ शासकीय कार्यालय संचालित होंगे,

सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया निर्देश

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज )11 जून 2021 छत्तीसगढ़ शासन सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी निर्देश के अनुसार अब शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ शासकीय कार्यालय संचालित होंगे। सामान्य प्रशासन विभाग ने कहा है कि कार्यालयों में कोरोना वायरस से सुरक्षा संबंधी निर्देशों का पालन करना होगा। ड्यूटी के दौरान मास्क लगाना, सुरक्षित दूरी में रहकर कार्य करना तथा समय-समय पर हाथों को सैनेटराइस करने जैसे निर्देशों का पालन करना होगा।

अब तक कोरोना वायरस से सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 50 प्रतिशत कर्मचारियों की उपस्थिति के साथ कार्यालय संचालित किया जा रहा था। शासकीय कार्यालयों में आम जनों के प्रवेश को कोविड-19, के लिए निर्धारित निर्देशों के पालन की शर्त पर शिथिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रदेश के सभी प्राथमिक एवं उप स्वास्थ्य केंद्रों का हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में उन्नयन का काम इस साल पूरा करने का लक्ष्य-स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव

Fri Jun 11 , 2021
प्रदेश के सभी प्राथमिक एवं उप स्वास्थ्य केंद्रों का हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में उन्नयन का काम इस साल पूरा करने का लक्ष्य-स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन तथा सीजीएमएससी के कार्यों की समीक्षा की, कोरोना पर […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo