जांजगीर चाम्पा जिले में 67 कोविड मरीजों को मिली संक्रमण से मुक्ति, स्वस्थ होने पर हुए डिस्चार्ज

जांजगीर चाम्पा जिले में 67 कोविड मरीजों को मिली संक्रमण से मुक्ति, स्वस्थ होने पर हुए डिस्चार्ज,

कोविड केयर सेंटर्स में 1372 और निजी अस्पतालों में 109 सहित कुल 1551 बेड खाली

(अशोक कुमार अग्रवाल )जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज ) 14 जून, 2021 जिले में 13 जून को कोविड केयर सेंटर, अस्पतालों और होम आईसोलेशन के -67 मरीज कोरोना वायरस को हराकर संक्रमण से मुक्त हुए। इलाज के बाद स्वस्थ होने पर इन सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया। जिला अस्पताल ईसीटीसी, कोविड केयर सेंटर्स और निजी अस्पतालों में -19 अप्रेल से आज 14 जून तक कोविड संक्रमित- 1178 मरीज समुचित इलाज के फलस्वरूप स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किए गए। जिला प्रशासन द्वारा कोविड जिला अस्पताल ईसीटीसी और 16 कोविड केयर सेंटर्स में कुल 1488 बेड और निजी अस्पतालों में -203 बेड की व्यवस्था की गई है। कोविड केयर सेंटर्स में- 1372 बेड और- 17 निजी अस्पतालों में- 109 बेड रिक्त है।

आनलाईन उपलब्ध जानकारी के अनुसार 14 जून की स्थिति में जिला अस्पताल परिसर के ईसीटीसी में- 80 बेड हैं इनमें से आईसीयू के 08 बेड में और ऑक्सीजन युक्त -44 बेड में मरीज भर्ती हैं। यहां आईसीयू में 2 बेड और आक्सीजनयुक्त 26 बेड रिक्त है। जिले में संचालित- 16 कोविड केयर सेंटर्स में सामान्य वार्ड के – 940 बेड और आक्सीजन युक्त- 430 बेड रिक्त है।

निजी अस्पतालों में उपलब्ध बेड की जानकारी –

जिले के- 17 निजी अस्पतालों में कुल- 203 बिस्तर कोविड मरीजों के उपचार के लिए उपलब्ध कराया गया है। इनमें सामान्य वार्ड के 73 बेड और आक्सीजन युक्त 106 बेड रिक्त है। बेड रिक्तियों की अद्यतन जानकारी के लिए वेबसाईट https://docs.google.com/spreadsheets/d/1TC0sCSnn7YtcMUFwNbEjX3k2_gm1TQa4XBUeJAZ7xbE/edit?usp=sharing का अवलोकन किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राज्य डेयरी उद्यमिता विकास योजना, स्वरोजगार अपनाने वाले हितग्राहियों के लिए अवसर

Mon Jun 14 , 2021
राज्य डेयरी उद्यमिता विकास योजना, स्वरोजगार अपनाने वाले हितग्राहियों के लिए अवसर (अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज ) 14 जून, 2021 छत्तीसगढ़ में अधिक से अधिक हितग्राहियों के लिए आय के अतिरिक्त स्त्रोत के रूप में डेयरी व्यवसाय को प्रोत्साहित करने और स्वरोजगार में वृद्धि करने के उद्धेश्य […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo