वैक्सीनेशन का कवरेज बढ़ाने
सेल्फ़ी जोन बनाने जैसे नवाचार का अन्य अधिकारी करें अनुकरण- कलेक्टर-जितेंद्र शुक्ला

वैक्सीनेशन का कवरेज बढ़ाने
सेल्फ़ी जोन बनाने जैसे नवाचार का अन्य अधिकारी करें अनुकरण- कलेक्टर-जितेंद्र शुक्ला

एस डी एम चांपा के नवाचार की कलेक्टर ने की प्रशंसा

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज ) 25 जून,2021
कलेक्टर श्री जितेन्द्र शुक्ला ने कोविड वैक्सीनेशन का कवरेज बढ़ाने और हितग्राहियों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करने चांपा एस डी एम की प्रसंशा करते हुए अन्य अधिकारियों को भी इसका अनुकरण करने के निर्देश दिए हैं।
चांपा एस डी एम श्री सुभाष राज द्वारा गत दिवस बम्हनीडीह विकास खंड अंतर्गत कोविड वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने 15 सेल्फी जोन बनाने और बेस्ट सेल्फियों को प्रति सप्ताह पुरस्कृत करने का नवाचार अपनाया गया है।
कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने इसे कोविड वैक्सीनेशन को प्रोत्साहित करने और लोगों में जागरूकता लाने के लिए उठाया गया अच्छा और सकारात्मक कदम बताया है। उन्होंने कहा है कि जिले के अन्य तहसील, विकास खंडों में भी लोगों को प्रेरित करने और नए तरीक़े और ऐसे ही कदम उठाएं जाए।
उन्होंने कुछ गाँव में 100% वैक्सिनेशन के लिए भी जनपदों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को कदम उठाने और उन्हें फ्लैक्सी स्कीम्स के तहत बाक़ी लोगों की तुलना में ज़्यादा कार्य आदि देने योजना बनाने के निर्देश दिए हैं। श्री शुक्ला ने नगरीय निकायों के मुख्य नगर पालिका अधिकारियों और जनपदों के सी ई ओ को भी वैक्सीनेशन को प्रोत्साहित करने ‌वार्डों में ऐसी प्रभावी योजना बनाने और उनका परिणाममूलक क्रियान्वयन सुनिश्चित करने कहा है।
ज्ञातव्य है कि एसडीएम चांपा श्री सुभाष राज द्वारा कोविड 19, वैक्सिनेशन के लिए जागरूकता एवम प्रोत्साहन हेतु विकासखंड बम्हनीडीह के -15 वैक्सिनेशन सेंटरों में सेल्फी जोन बनाए गए हैं। टीकाकरण पश्चात हितग्राही निर्धारित सेल्फी जोन में सेल्फी लेकर वॉट्स ऐप नंबर 9893412113 में भेज सकते हैं। जिसमें से प्रति सप्ताह तीन उत्कृष्ट सेल्फियो को पुरस्कृत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सभी गौठानों में सुनिश्चित हो हरे चारे की उपलब्धता,<br>चारागाह में लगाएं नेपियर घास: वन विभाग वनों से गौठानों तक हरा चारा पहुंचाने की सुनिश्चित करे व्यवस्था-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Sat Jun 26 , 2021
सभी गौठानों में सुनिश्चित हो हरे चारे की उपलब्धता,चारागाह में लगाएं नेपियर घास: वन विभाग वनों से गौठानों तक हरा चारा पहुंचाने की सुनिश्चित करे व्यवस्था-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गौठानों को स्वावलंबी बनाने की दिशा में काम करें, चारागाह में काम करने वाले लोगों की आय बाड़ी और गौठानों में काम […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo