शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा से कहा.. हमारे पास सब कुछ है..तो फिर, ये सब करने की क्या जरूरत थी.?

शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा से कहा.. हमारे पास सब कुछ है..तो फिर, ये सब करने की क्या जरूरत थी.?

(अशोक कुमार अग्रवाल )

मुम्बई(हाईटेक न्यूज )27 जुलाई 2021 पोर्न स्कैंडल में गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के बीच भी तनातनी देखने को मिली है। अश्लील फिल्मों के निर्माण से जुड़े मामले में जब मुंबई पुलिस राज कुंद्रा को लेकर उनके घर जांच के लिए पहुंची। तो शिल्पा शेट्टी सबके सामने ही उन पर बिफर पड़ी..उन्होंने दो टूक सवाल दागा.. जब हमारे पास सब कुछ है..
तो फिर यह सब करने की क्या जरूरत थी। माना जा रहा है कि पुलिस में गिरफ्तार राज कुंद्रा से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी बुरी तरह आहत हैं। उन्हें रोज तमाम तरह के सवालों का सामना करना पड़ रहा है। वाकया, दो दिन पूर्व की शाम का है। जब मुंबई पुलिस की टीम, आरोपी राज कुंद्रा को उनके घर ले गई थी। टीम ने घर की तलाशी ली और शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया। अश्लील फिल्म कांड में पति का नाम आने से दुखी शिल्पा शेट्टी, की आंखों में पति के सामने पड़ते ही आंसू आ गए और वो बिफर पड़ी। शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से कहा…जब हमारे पास ऊपर वाले का दिया सब कुछ है, तो फिर ऐसी कौन सी जरूरत थी…जो तुमको यह सब करना पड़ा।
ज्ञातव्य है कि राज कुंद्रा अभी हिरासत में 14 दिन के लिए जेल में है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राष्ट्रीय सामाजिक सहायता कार्यक्रम के तहत जिले के 1 लाख 63 हजार 916 हितग्राहियों को मिल रहा है पेंशन का लाभ

Wed Jul 28 , 2021
राष्ट्रीय सामाजिक सहायता कार्यक्रम के तहत जिले के 1 लाख 63 हजार 916 हितग्राहियों को मिल रहा है पेंशन का लाभ (अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज ) 28 जुलाई, 2021 जिले में राष्ट्रीय सामाजिक सहायता कार्यक्रम के तहत 1लाख,63 हजार,916 वरिष्ट नागरिक, बेसहारा, निशक्तजन हितग्राहियों को पेंशन से […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo