सक्ती को राजस्व जिला बनाने की घोषणा पर हर्ष का माहौल, विधानसभा अध्यक्ष डाँ महंत के नगर आगमन ऐतिहासिक भब्य स्वागत,

सक्ती को राजस्व जिला बनाने की घोषणा पर हर्ष का माहौल, विधानसभा अध्यक्ष डाँ महंत के नगर आगमन ऐतिहासिक भब्य स्वागत,

युवाओं ने निकाली बाइक रैली

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज )17 अगस्त, 2021 मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सक्ती को नया राजस्व जिला बनाने की घोषणा से सक्ती वासियों,समीप के नगरीय निकायों और ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों में हर्ष का माहौल है।

सकती विधायक एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत और कोरबा लोकसभा सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत के आगमन पर नगर पालिका सक्ती, ग्राम पंचायत कंचनपुर, ग्राम पंचायत डोड़की के सामाजिक संगठन के पदाधिकारियों,पार्टी कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों, व्यापारिक संगठनों, ऑटो चालक संघ के सदस्यों ने ऐतिहासिक स्वागत कर किया। डॉ. महंत ने खुली जीप में सवार होकर नगर भ्रमण किया और लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने सक्ती के नागरिकों को जिला बनने पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।
इसके पूर्व नगर के युवकों ने सैकड़ों की संख्या में बाइक रैली का आयोजन कर सक्ती जिला बनाने की घोषणा पर आभार व्यक्त किया। इसी प्रकार नगर पालिका सक्ती क्षेत्र के चौक चौराहों में विधानसभा अध्यक्ष को लड्डू से तौलकर उनका आभार जताया।
बुधवारी बाजार चौक में चेम्बर ऑफ कॉमर्स ,सकती प्रेस क्लब सकती के संरक्षक राजकुमार दरयानी के आवास ,देवांगन समाज ,अधिवक्ता संघ सकती द्वारा तहसील चौक में डॉ महंत को तराजू से तौला गया एवं पण्डित दिम्बर प्रसाद चौबे की अगुवाई में मंच पर अधिवक्ताओ ने भव्य स्वागत किया ,पूरे नगर में जगह जगह डॉ महंत का ऐतिहासिक स्वागत किया गया ।
इस अवसर पर सक्ती नगर पालिका परिषद के पदाधिकारी, पार्षद, पार्टी कार्यकर्ता, व्यापारिक संगठन के पदाधिकारी, आटो चालक संघ के पदाधिकारी, युवा संगठन के सदस्य ,प्रिंट मीडिया ,इलेक्ट्रॉनिक मीडिया वेव पोर्टल के पत्रकार साथी दूर दराज मालखरौदा ,जैजैपुर ,डभरा ,बाराद्वार आदि स्थानों से सकती आये बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सक्ती को राजस्व जिला बनाने की घोषणा पर हर्ष का माहौल, विधानसभा अध्यक्ष डाँ महंत के नगर आगमन ऐतिहासिक भब्य स्वागत,

Tue Aug 17 , 2021
सक्ती को राजस्व जिला बनाने की घोषणा पर हर्ष का माहौल, विधानसभा अध्यक्ष डाँ महंत के नगर आगमन ऐतिहासिक भब्य स्वागत, युवाओं ने निकाली बाइक रैली (अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज )17 अगस्त, 2021 मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सक्ती को नया राजस्व जिला […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo