जांजगीर चाम्पा जिले में गुरुवार को 14,770 हितग्राहियों को लगा कोविड का टीका

जांजगीर चाम्पा जिले में गुरुवार को 14,770 हितग्राहियों को लगा कोविड का टीका

(अशोक कुमार अग्रवाल) जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज) 04 फरवरी, 2022 कोविड संक्रमण से बचाव के लिए ज़िले की जनता जागरूकता बढती जा रही है।

गुरूवार को ज़िले में 14 हजार 770 हितग्राहियों ने कोविड के संक्रमण से बचाव के लिए अपना टीकाकरण कराया।
कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला के मार्गनिर्देशन में कोविड से सुरक्षा का शत-प्रतिशत टीका के लिए विशेष सकारात्मक प्रयास किए जा रहे हैं। जिले में गुरुवार को 14,770 हितग्राहियों को कोविड संक्रमण से सुरक्षा का टीका लगाया गया। इनमें 18 वर्ष से अधिक वाले 9 हजार 150 हितग्राही, 15 से 18 वर्ष आयु वर्ग के 1488 और 45 वर्ष से अधिक के 3495 हितग्राहियों का टीकाकरण किया गया है। इसके अलावा पात्र 637 हितग्राहियों को प्रिकाशन डोज का टीका लगाया गया।
कलेक्टर के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग, राजस्व, पंचायत, नगरीय निकाय सहित अन्य विभागों से समन्वय कर शत प्रतिशत टीकाकरण के लिए कार्य योजना बनाई गई है। टीकाकरण से छूटे लोगों को टीका लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा घर-घर जाकर कोविड का टीका लगाया जा रहा है। कोविड से सुरक्षा और संक्रमण से आम लोगों को बचाने आवश्यक सावधानी बरतने प्रचार-प्रसार एवं जन जागरूकता के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अब शासकीय कार्यालयों में 50 प्रतिशत कर्मचारी उपस्थित होकर कार्य करेंगे,

Fri Feb 4 , 2022
अब शासकीय कार्यालयों में 50 प्रतिशत कर्मचारी उपस्थित होकर कार्य करेंगे, वरिष्ठ, द्वितीय श्रेणी और कार्यपालिक अधिकारियों की होगी शत-प्रतिशत उपस्थिति (अशोक कुमार अग्रवाल) जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज) 04 फरवरी, 2022 शासकीय दफ्तरों में अब पचास फीसदी कर्मी उपस्थित होकर काम काज का निपटारा करेंगे। वरिष्ठ, द्वितीय श्रेणी और कार्यपालिक अधिकारी शत-प्रतिशत […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo