महिला आयोग द्वारा प्रकरणों की सुनवाई 11 मार्च को कलेक्टर कार्यालय सभाकक्ष में आयोजित

महिला आयोग द्वारा प्रकरणों की सुनवाई 11 मार्च को कलेक्टर कार्यालय सभाकक्ष में आयोजित

(अशोक कुमार अग्रवाल)जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज)07 मार्च 2022 छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग में महिलाओं के उत्पीड़न से संबंधित प्राप्त जांजगीर-चांपा जिले के प्रकरणों की सुनवाई आयोग की गठित न्याय पीठ द्वारा अध्यक्ष डॉ श्रीमती किरणमयी नायक एवं सदस्य द्वारा 11 मार्च को कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक की जाएगी।

आयोग ने सभी पक्षकारों से कहा है कि वे सुनवाई हेतु अपने निर्धारित समय में बारी-बारी से उपस्थित होएं। सोशल डिस्टेंस का पालन करें। एक दूसरे 6 फुट की दूरी रखेंगे। चेहरे मुंह और नाक को ढकते 3 लेयर वाले माक्स या मोटे कपड़े का रुमाल का इस्तेमाल करें।
सुनवाई में रखे गए प्रकरणों के संबंध में न्यायालय में प्रस्तुत चालान , राजीनामा समझौता के संबंध में सक्षम अधिकारी के साथ सुनाई स्थल पर जानकारी सहित उपस्थित होएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मातृ शक्ति ही धर्मांतरण रोक सकती है -अंजय शुक्ल

Wed Mar 9 , 2022
मातृ शक्ति ही धर्मांतरण रोक सकती है -अंजय शुक्ल (अशोक कुमार अग्रवाल) बेमेतरा (हाईटेक न्यूज) 09 मार्च 2022 महिला अंतरराष्ट्रीय दिवस के अवसर पर आज हॉटल सफायर बेमेतरा में बेटी बचाओ बेटी पढावो के तत्वावधान मे गरिमामय कार्यकर्म हूआ,जिसमे समाज सेवा मे कार्यरत महिलाओ एवं प्रतिभावान छात्राओ का सम्मान प्रशस्ति […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo