जिले के वरिष्ठ पत्रकार लखनलाल चंद्रा का दुःखद निधन ,पत्रकारों में दुःख की लहर

पत्रकार लखन चंद्रा का दुःखद निधन
(अशोक कुमार अग्रवाल )
जांजगीर 19 दिसम्बर 2020
जांजगीर जिला मुख्यालय में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार लखनलाल चंद्रा का आज सुबह कोरबा में दुःखद निधन हो गया , वे 52 वर्ष के थे । वे कई दिनों से बीमार चल रहे थे ,उनका बिलासपुर के निजी अस्पताल में भी इलाज चल रहा था ।
उनके आकस्मिक निधन पर प्रिंन्ट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन 36 गढ़ के प्रदेश अध्यक्ष एवं हाई टेक न्यूज़ डॉट कॉम के प्रबंध संपादक अशोक अग्रवाल ने गहरा दुःख प्रकट किया है ।
श्री अग्रवाल ने जारी शोक संदेश में कहाँ है कि स्वर्गीय श्री चंद्रा ने उनके अधीनस्थ दैनिक भास्कर संवाददाता के रूप में एवं दैनिक समवेत शिखर के प्रतिनिधि के रूप में लगभग 17 वर्षो तक साथ में पत्रिकारिता की थी ,उनकी कोई भी समस्या आने पर वह प्रत्यक्ष रूप से उनसे मिलकर अथवा दूरभाष से संपर्क कर मार्ग दर्शन लिया करते थे । उनके निधन से उन्होंने अपना छोटा भाई एवं सहयोगी खो दिया है ।
ज्ञातव्य है कि स्वर्गीय श्री चंद्रा वर्तमान में जिला मुख्यालय जांजगीर चाम्पा में दैनिक कही -अनकही का व्यूरो चीफ बतौर कार्य कर रहे थे ।
उनका पैतृक निवास ग्राम पंचायत अचरितपाली ब्लॉक मालखरौदा में आज उनका अंतिम संस्कार संपन्न हुआ ,उनके पुत्र प्रकाश चंद्रा ने मुखाग्नि दी ,अपने पीछे एक पुत्र एवं दो पुत्रियों सहित भरा पूरा परिवार बिलखता छोड़ गए । उनके संस्कार में स्वजातीय बन्धु समेत मिडिया जगत के जिले के एवं आसपास के काफी प्रतिनिधि उपस्तिथ रहे । उनके आकस्मिक निधन से जिले के पत्रकारों में गहरा दुःख पहुँचा है ।
श्री अग्रवाल ने शोक संदेश में परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना की है उनके शोक संपत परिवार को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है । स्वर्गीय लखन लाल चंद्रा लगभग 25 वर्षो से सक्रिय रूप से पत्रकारिता में जुड़े हुए थे उन्होंने अनेको अखबारों में अपनी लेखनी के जरिये विशेष पहचान बनाई थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिले के वरिष्ठ पत्रकार लखनलाल चंद्रा का दुःखद निधन ,पत्रकारों में शोक की लहर

Sat Dec 19 , 2020
जिले के वरिष्ठ पत्रकार लखन चंद्रा का दुःखद निधन(अशोक कुमार अग्रवाल )जांजगीर 19 दिसम्बर 2020जांजगीर जिला मुख्यालय में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार लखनलाल चंद्रा का आज सुबह कोरबा में दुःखद निधन हो गया , वे 52 वर्ष के थे । वे कई दिनों से अश्वस्थ चल रहे थे उनके इलाज बिलासपुर […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo