न्यायधीश के सामने गिड़गिड़ाता रहा माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी

न्यायधीश के सामने गिड़गिड़ाता रहा माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी

(अशोक कुमार अग्रवाल )

आजमगढ़ (हाईटेक न्यूज) 23अप्रैल 2021
कभी पूर्वांचल में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के नाम का इतना खौफ था कि लोग उसके सामने आने से डरते थे। लेकिन अब वही माफिया डॉन खुद सरकारी अमले के खौफ में है। गुरूवार को वही डॉन कोर्ट में गिडगिड़ाता नजर आया। उसने खुद को निर्दोष बताते हुए योगी सरकार पर द्वेष की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया। करीब 20 मिनट तक वीडियों काफ्रेंसिंग के जरिये हुई सुनवाई के बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख तय कर दी। वहीं विवेचक पक्ष को भी कोर्ट ने सुना। विवेचक ने मुख्तार से पूछताछ की मांग की। माना जा रहा है कि आजमगढ़ पुलिस जल्द ही माफिया मुख्तार अंसारी से पूछताछ के लिए बांदा जेल जा सकती है।

बता दें कि तरवां थाना क्षेत्र के ऐराखुर्द गांव में साल 2014 में सड़क निर्माण के दौरान वर्चस्व की लड़ाई में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग की गयी थी। इसमें एक मजदूर की मौत हो गयी थी, जबकि एक मजदूर घायल हो गया था। इस मामले में तरवां थाने में मुख्तार और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसी मामले को लेकर मुख्तार और उसके 10 सहयोगियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई हुई थी। पुलिस ने मुख्तार को वारंट भी तामिल कराया था।

यह भी पढ़ें- DELHI BJP: स्थायी समिति अध्यक्ष की दावेदार… फर्जी आई-कार्ड बनवा रहीं सरकार!

इस मामले में गैंगेस्टर कोर्ट ने मुख्तार को गुरूवार को पेश होने का निर्देश दिया था। लेकिन कोविड के चलते मुख्तार कोर्ट में पेश नहीं हो सका। लेकिन वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये कार्ट में सुनवाई हुई। करीब बीस मिनट तक चली सुनवाई के दौरान माफिया मुख्तार अंसारी कोर्ट में गिड़गिड़ाता नजर आया। उसने कहा कि योगी सरकार विद्वेश की भावना से काम कर रही है।
जेल में बरती जा रही क्रूरताः मुख्तार
मुख्तार के वकील दारोगा सिंह ने बताया कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी ने कहा कि उसे अपने घर पर बात नहीं करने दी जा रही है। उसे जेल मैनुअल के हिसाब से सुविधाएं नहीं मिल रही हैं बल्कि उसके साथ क्रूरता का व्यवहार किया जा रहा है। सुनवाई के दौरान उसने कहा कि वह निर्दोष है और उसे जानबूझकर फंसाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हाइकोर्ट का कड़ा रुख अगर केंद्र ,राज्य या स्थानीय प्रशासन का कोई अधिकारी ऑक्सीजन आपूर्ति में बाधित करेगा तो उसे हम लटका देंगे

Sat Apr 24 , 2021
हाइकोर्ट का कड़ा रुख अगर केंद्र ,राज्य या स्थानीय प्रशासन का कोई अधिकारी ऑक्सीजन आपूर्ति में बाधित करेगा तो उसे हम लटका देंगे (अशोक कुमार अग्रवाल ) नई दिल्ली (हाई टेक न्यूज ) 24अप्रैल 2021दिल्ली हाई कोर्ट ने शनिवार को कहा कि अगर केंद्र, राज्य या स्थानीय प्रशासन का कोई […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo