हैदराबाद में फ़िल्म की शूटिंग के दरमियान बिग बी जख्मी,मुम्बई घर लाए गए

हैदराबाद में फ़िल्म की शूटिंग के दरमियान बिग बी जख्मी,मुम्बई घर लाए गए

(अशोक कुमार अग्रवाल)

हैदराबाद (हाई टेक न्यूज़)05 मार्च 2023 बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए। अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म Project K की शूटिंग कर रहे थे। अमिताभ बच्चन की पसलियों में चोट आई है और दाईं तरफ के रिब केज का मसल फट गया है। घटना के बाद फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है।

अमिताभ बच्चन फिल्म के एक ऐक्शन सीन की शूटिंग के दौरान घायल हुए हैं। उन्होंने हेल्थ अपडेट अपने ब्लॉग में शेयर किया है। बिग बी को ठीक होने में कई हफ्ते लग जाएंगे। हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने अमिताभ बच्चन का CT स्कैन कराया और फिर फ्लाइट से उन्हें वापस मुम्बई घर लाया गया।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, “और इसे बताया जाना चाहिए… छिपाने का कोई मतलब नहीं। हैदराबाद में Project K की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन शूट करते हुए मैं जख्मी हो गया। पसलियों में चोट आई और दाईं तरफ की मांसपेशियां फट गईं। शूटिंग कैंसिल कर दी गई है।” बिग बी ने बताया कि यह बहुत दर्दनाक था।

अमिताभ बच्चन ने लिखा, “हैदराबाद में AIG Hospital के डॉक्टरों ने CT स्कैन करवाया और फिर फ्लाइट लेकर मुम्बई वापस घर आ गया। स्ट्रैपिंग की गई है और आराम करने की सलाह दी है। हां, बहुत दर्द हो रहा है… हर एक मूवमेंट पर, सांस लेने में भी। वो बता रहे हैं कि थोड़ा नॉर्मल होने में भी कुछ हफ्ते लग जाएंगे, दर्द के लिए कुछ दवाएं भी चल रही हैं।”
अमिताभ बच्चन ने बताया कि थोड़ी राहत आने तक जो भी काम किया जाना था वो सब अभी के लिए रुक गया है और पोस्टपोन, कैंसिल कर दिया है। बिग बी ने लिखा, “अभी मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और जरूरी कामों के लिए थोड़ा बहुत मूवमेंट कर पा रहा हूं। लेकिन हां आराम ही कर रहा हूं और आमतौर पर लेटा ही रहता हूं।”
अमिताभ बच्चन ने लिखा, “यह मुश्किल होने वाला है… या ये कहूं कि कुछ वक्त तक नहीं मिल पाऊंगा, जलसा के दरवाजे पर खड़े शुभचिंतकों से… इसलिए मत आइएगा… और जितना हो सके ज्यादा से ज्यादा उन्हें बताइए जो आने की सोच रहे थे।” बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट-के’ का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं और यह एक एक्शन मूवी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नई वंदे भारत ट्रेन दुर्ग से रायगढ़ तक शीघ्र चलेगी

Mon Mar 6 , 2023
नई वंदे भारत ट्रेन दुर्ग से रायगढ़ तक शीघ्र चलेगी (अशोक कुमार अग्रवाल) सकती(हाई टेक न्यूज़)06मार्च 2023  बिलासपुर ज़ोन रेल मंडल अंतर्गत दुर्ग से रायगढ़ के बीच एक और वंदे भारत ट्रेन के परिचालन की तैयारी पूरी कर ली गई है। ज्ञातव्य है कि बिलासपुर से नागपुर के बाद चलने […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo