मोलादे की चुनावी वर्ष में क्षेत्र में दिखी हलचल

मोलादे की चुनावी वर्ष में क्षेत्र में दिखी हलचल

(विशेष प्रतिनिधि द्वारा)

चांपा(हाईटेक न्यूज)17अप्रैल 2023  सक्ती विधानसभा में आम आदमी पार्टी के आगाज के साथ साथ जांजगीर चांपा जिले की हो रही तैयारी,

विधानसभा जांजगीर -चांपा  की बात करें तो यहां के 2019 के कांग्रेस प्रत्याशी मोतीलाल देवांगन भाजपा के नारायण चंदेल से हार गए थे, पूरे प्रदेश में कांग्रेसी लहर होने के बाद भी मोलादे का हारना उनके लिए अभिशाप से कम नहीं था। ऊपर से हारने के बाद शायद वे सदमे में चले गए और साढ़े चार साल तक पूरी तरह से निष्क्रिय रहे, और अपने विधानसभा तो दूर अपने नगर चांपा के लिए कोई काम नही करा सके चाहे वो मेडिकल कॉलेज की बात हो या अन्य काम। अब चूंकि चुनावी वर्ष का आगाज हो गया है वे विधानसभा क्षेत्र के गावों में दौरा शुरू कर दिए हैं और अपनी इमेज बनाने में लग गए हैं हालाकि जनता सब जानती है कि ये इनका चुनावी खेल है और ये चुनाव के पहले तक लगातार खेलते रहेंगे। और जो किसी के गमी खुशी में घर नही जाते वे चुनावी वर्ष में घर घर दे रहे दस्तक।

मोलादे की टिकट मिली तो झाड़ू कर देगा साफ 

हालाकि क्षेत्रवासियों और जांजगीर चांपा विधानसभा के वोटरों का मानना है कि पुराने चेहरे से ऊब गए हैं और कोई नया चेहरा यदि कांग्रेस उतारती है तभी कांग्रेस को वोट देंगे अन्यथा कोई विकल्प देखना पड़ेगा। इस संबंध में राजनीति के कई अच्छे ज्ञाता लोगों का भी मानना है कि इस बार मोती लाल देवांगन को टिकट नहीं मिलेगी और उन्हे हाईकमान भी टिकट की दावेदारी से दूर रखा है और कोई योग्य युवा उम्मीदवार की तलाश में है। और यदि टिकट मिली तो साफ करने के लिए झाड़ू भी हो रहा तैयार ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सलीम मेमन के निवास पर ईद की बधाई देने पहुँचे पत्रकार बंधु एवं जनप्रतिनिधि गण

Sun Apr 23 , 2023
सलीम मेमन के निवास पर ईद की बधाई देने पहुँचे पत्रकार बंधु एवं जनप्रतिनिधि गण (अशोक अग्रवाल द्वारा) चाम्पा (हाईटेक न्यूज़)23अप्रैल 2023 – छत्तीसगढ़ उर्दू अकादमी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सलीम मेमन के निवास पर बीती रात आयोजित ईद मिलन समारोह में नगर पालिका परिषद चाम्पा के पार्षद श्री संतोष […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo