बाराद्वार राजेश केडिया के घर में हुए चोरी के मामले में पुलिस को मिली एक और सफलता

बाराद्वार राजेश केडिया के घर में हुए चोरी के मामले में पुलिस को मिली एक और सफलता

आरोपी विनोद कुमार चंद्रा को बाराद्वार पुलिस ने जम्मू से गिरफ्तार किया

(अशोक कुमार अग्रवाल)

सकती(हाईटेक न्यूज)सकती जिले के बाराद्वार थाना अंतर्गत दिनांक 01.08.2023 को नेहरू चौक बाराद्वार निवासी राजेश केडिया के घर मे थे, अज्ञात आरोपियों के द्वारा उनके घर में घुसकर नगद ₹400000 सहित सोने चांदी के जेवर कीमती 550000₹ की चोरी कर लिए थे,घटना की सूचना पर तत्काल थाना बाराद्वार को दिए जाने पर थाना बाराद्वार में अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 457 380 भा द वि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था ।

मामले में चोरी करने वाले आरोपी राजू खूंटे के साथ ही चोरी का सामन खरीदने वाले सुरेंद्र कसेर तथा ओम रिफाइनरी सक्ति के संचालक नवनाथ निकम को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । तथा उनके कब्जे से चोरी गए सोने चांदी के जेवरात व चोरी के ₹60000 नगदी तथा अपराध में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को जप्त किया गया है । मामले में गिरफ्तार चोर राजू खुटे के द्वारा अपने दो अन्य साथी हिमायत खान और विनोद चंद्रा के साथ चोरी करना तथा उनका चोरी करने के बाद जम्मू भाग जाना बताया था, जिसके आधार पर पुलिस टीम जम्मू भेजी गई थी पुलिस टीम द्वारा आरोपी विनोद कुमार चंद्रा को जम्मू से अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी राजू खुटे के साथ मिलकर चोरी करना बताया तथा राजू खूंटे के द्वारा उसे ढाई लाख रूपए देना बताया । आरोपी के द्वारा ढाई लाख रुपए में से ₹59000 खर्च कर देना बताया, शेष रकम ₹191000 को आरोपी विनोद चंद्रा के कब्जे से पुलिस द्वारा जप्त किया गया है । आरोपी विनोद चंद्रा के द्वारा पूछताछ के दौरान हिमायत खान अपराध में शामिल नहीं होना बताया । हिमायत खान के संबंध में पुलिस द्वारा विवेचना की जा रही है ।

मामले में आरोपी विनोद कुमार चंद्रा पिता मनी रामचंद्र उम्र 37 वर्ष, निवासी गुचकुलिया, थाना जैजैपुर , जिला शक्ती आज गिरफ्तार न्यायिक रिमांड पर शक्ती जेल दाखिल किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जीएसटी नोटिस से व्यापारियों की परेशानियां बढ़ी

Mon Aug 14 , 2023
जीएसटी नोटिस से व्यापारियों की परेशानियां बढ़ी (विशेष प्रतिनिधि द्वारा) जांजगीर(हाईटेक न्यूज़)14अगस्त जांजगीर चाम्पा जिला मुख्यालय में सहायक आयुक्त राज्य सेवा कर ( जीएसटी) विभाग में केंद्र सरकार द्वारा वर्ष 2017-18 से वेट टेक्स के स्थान पर जीएसटी लागू किया गया था ,उस समय पदस्थ अधिकारियों को स्वयं जीएसटी के […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo