युवती के साथ दुष्कर्म कर ब्लैक मेलिंग करने वाले 2 युवक गिरफ्तार ,जेल दाखिल

युवती के साथ दुष्कर्म कर ब्लैक मेलिंग करने वाले 2 युवक गिरफ्तार ,जेल दाखिल

(अशोक कुमार अग्रवाल )
रायपुर 02 फरवरी 2021 राजधानी रायपुर पुलिस ने युवती की असम्मत से खिलवाड़ करने वाले 2 युवकों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है । सूत्रों ने बताया कि
रायपुर उरला थाना क्षेत्र में युवती को ब्लैकमेल करके दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। 21 वर्षीय युवती को आरोपी सोनू शर्मा ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया फिर उसके दोस्त ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाया। आपको बता दे कि गुढ़ियारी निवासी आरोपी ट्रांसपोर्टर सोनू शर्मा और उसके दोस्त वेद प्रकाश तिवारी ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए युवती के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। 21 वर्षीय पीड़िता ने थाने पहुँच अपनी आपबीती बताई जिसके बाद उरला थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार,ब्लैकमेलिंग समेत जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज उन्हें गिरफ़्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किसानों की सहुलियतों का रखा ध्यान, धान खरीदी शांतिपूर्ण और सुचारू रूप से सम्पन्न

Tue Feb 2 , 2021
किसानों की सहुलियतों का रखा ध्यान, धान खरीदी शांतिपूर्ण और सुचारू रूप से सम्पन्न जांजगीर-चांपा जिले ने प्रदेश में सर्वाधित धान खरीदी का बनाया रिकार्ड (अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा 02 फरवरी 2021/  जांजगीर-चांपा जिले में विगत दो वर्षाें में  समर्थन मूल्य पर धान बेचने वाले किसानों की संख्या, कुल […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo