अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता –
रोमांचक उद्घाटन मैच में जिला प्रशासन ,राजस्व इलेवन की टीम ने जलसंसाधन विभाग को चार रनों से हराया,

अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता –
रोमांचक उद्घाटन मैच में जिला प्रशासन ,राजस्व इलेवन की टीम ने जलसंसाधन विभाग को चार रनों से हराया,

जिला प्रशासन एकादश के निलेश घोषित किए गए मैन आॅफ द मैच

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर- चांपा, 28 फरवरी, 2021 जिला प्रशासन जांजगीर-चांपा और राजपत्रित अधिकारी संघ के तत्वावधान में अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन जांजगीर के हाई स्कूल क्रमांक- 1 के मैदान में किया जा रहा है।
आज सुबह खेले गए रोमांचक उद्घाटन मैच में जिला प्रशासन,राजस्व विभाग की टीम ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए जलसंसाधन विभाग की टीम को चार रनों से पराजित कर दिया।
कलेक्टर श्री यशवंत कुमार के मार्गनिर्देशन में आज उद्घाटन मैच में जिला प्रशासन ,राजस्व विभाग और जल संसाधन विभाग के मध्य खेला गया। कलेक्टर ने कहा कि तनाव से मुक्त रहने और शरीर को स्वस्थ रखने के लिए खेल मददगार होता है। उन्होंने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। कलेक्टर ने प्रतियोगिता प्रारंभ होने के पूर्व सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल भावना और खेल का भरपूर आनंद लेते हुए खेलने के लिए प्रेरित किया।
जिला प्रशासन की टीम ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी की। कलेक्टर श्री यशवंत कुमार की कप्तानी में जिला प्रशासन की टीम के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 12 ओवर में 121 रन बनाए और जीत हासिल की। लक्ष्य का पीछा करते हुए जल संसाधन विभाग की टीम कार्यपालन अभियंता श्री यादव की कप्तानी में खेलते हुए 117 रन ही बना सकी। श्री निलेश को मैन आॅफ द मैच किया गया।
जिला प्रशासन,राजस्व की टीम से खेलते हुए श्री निलेश ने अपनी टीम को 50 रनों का योगदान दिया और जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
कलेक्टर श्री यशवंत कुमार सहित सर्वश्री संदीप चंद, सुजीत, एस बी साहू, कमलेश, देव यादव, वीर नारायण, फागू, अश्वनी, रमेश, पूरन, जय अजीत सहित सभी खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया।
खेल के दौरान संयुक्त कलेक्टर श्री सचिन भूतड़ा, एसडीएम श्रीमती मेनका प्रधान, डिप्टी कलेक्टर श्री के एस पैकरा, विभागीय अधिकारियों कर्मचारियों ने खिलाड़ियो का उत्साह बढ़ाया। श्री विवेक सिसोदिया,श्री प्रकाश शर्मा ने मैच का रोचक आंखों देखा हाल सुनाया और दर्शकों व खिलाड़ियों का मन मोह लिया। मंच संचालन श्री दीपक यादव ने किया।

1 मार्च सोमवार का मैच-

प्रतियोगिता के दूसरे दिन एक मार्च को सुबह 8 बजे जिला पंचायत और नगरीय प्रशासन के बीच मैच खेला जाएगा। सभी खिलाड़ियों को समय पर उपस्थित होने कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मालखरौदा में यूडीआईडी कार्ड एवं दिव्यांग प्रमाण पत्र हेतु शिविर आयोजित, प्रमाण पत्र के लिए 147 दिव्यांगों का स्वास्थ्य परीक्षण,

Sun Feb 28 , 2021
मालखरौदा में यूडीआईडी कार्ड एवं दिव्यांग प्रमाण पत्र हेतु शिविर आयोजित, प्रमाण पत्र के लिए 147 दिव्यांगों का स्वास्थ्य परीक्षण, यूडीआईडी के लिए 47 फार्म जमा हुए, (अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा 28 फरवरी 2021 कलेक्टर श्री यशवंत कुमार के मार्गनिर्देशन में दिव्यांगजन अधिकार अधिनियम -2016 के तहत निःशक्त व्यक्तियों […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo