प्रदेश में कोरोना का संक्रमण में वृद्धि हुई , आज शनिवार को 1 दिन में 3162 नए संक्रमित मरीज मिले, 11 मौतें हुई

प्रदेश में कोरोना का संक्रमण में वृद्धि हुई , आज शनिवार को 1 दिन में 3162 नए संक्रमित मरीज मिले, 11 मौतें हुई

दुर्ग में आज 1 दिन में मिलने वाले नये संक्रमित मरीजों की संख्या हजार के पार हुई, वहां 1 दिन में 1128 नए संक्रमित मिले

रायपुर में 796 और राज नांदगांव में 222 तथा बिलासपुर में 137 नए संक्रमित मिले

(अशोक कुमार अग्रवाल )

बिलासपुर(हाईटेक न्यूज़ ) 27 मार्च 2021 कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के प्रदेश शासन के दावों के बावजूद आज फिर प्रदेश में हालात खराब होने की ओर ही जाते दिखे। आज हालांकि 1 दिन पहले शुक्रवार की तुलना में मौतों की संख्या आधी होकर केवल 11 रह गई। शुक्रवार को प्रदेश में 22 मौतें हुई थी। लेकिन प्रदेश में 1 दिन में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तीन हजार को पार कर 3162 तक जा पहुंचा। जबकि रायपुर में 796, राजनांदगांव में 222 और बिलासपुर में 137 नए संक्रमित मरीज मिले। वहीं प्रदेश में शनिवार को कुल 11 मौतों की जानकारी मिली है। इनमें तीन मौतें दुर्ग में दो मौतें सरगुजा में दो मौतें, वही कबीरधाम धमतरी रायगढ़ मुंगेली जसपुर और बस्तर में एक एक मौत होने की जानकारी मिली है। प्रदेश के शेष जिलों में शनिवार को मिले संक्रमित मरीजों की जानकारी साथ दिए गए चार्ट में बताई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना पर CM भूपेश ने आज बुलायी आपात बैठक….सभी मंत्री और अफसरों की आज शाम 7 बजे लेंगे बैठक ,कुछ कड़े फैसले लिए जाने की अटकलें ??

Sun Mar 28 , 2021
कोरोना पर CM भूपेश ने आज बुलायी आपात बैठक….सभी मंत्री और अफसरों की आज शाम 7 बजे लेंगे बैठक ,कुछ कड़े फैसले लिए जाने की अटकलें ?? (अशोक कुमार अग्रवाल) रायपुर (हाईटेक न्यूज़ ) 28 मार्च 2021 छत्तीसगढ़ में कोरोना पर आज बड़ा फैसला लिया जा सकता है। CM भूपेश […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo