कर्मचारी राज्य बीमा सेवाएं के 36 चिकित्सकों की ड्यूटी आगामी दो माह के लिए कोविड अस्पतालों में लगाई गई,

कर्मचारी राज्य बीमा सेवाएं के 36 चिकित्सकों की ड्यूटी आगामी दो माह के लिए कोविड अस्पतालों में लगाई गई,

जांजगीर को मिले 2 चिकित्सक

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर-चांपा(हाई टेक न्यूज )29 अप्रैल,20 21 राज्य में चिकित्सकों की कमी और कोविड 19 की स्थिति को देखते हुए कर्मचारी राज्य बीमा सेवाएं के 36 चिकित्सकों की पदस्थापना आगामी दो माह के लिए विभिन्न जिलों के डेडिकेटेड कोविड अस्पतालों, कोविड केयर अस्पताल और अन्य कोविड संबंधी कार्यों के लिए की गई है।
संचालक स्वास्थ्य सेवाए श्री नीरज बंसोड़ ने इस संबंध में आज आदेश जारी किए है। रायपुर जिले में 6 ,बिलासपुर में 7, दुर्ग ,सरगुजा मे 4-4, कोरबा मे 3, बालोद ,जांजगीर चांपा ,सूरजपुर में 2-2 और धमतरी ,बेमेतरा,मुंगेली,रायगढ़,बलरामपुर एवं गौरेला- पेंड्रा- मरवाही में 1-1 चिकित्सक की पदस्थापना की गई है। संबंधित जिलों के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों को उनसे संपर्क कर कार्यभार ग्रहण कराते हुए उसकी जानकारी आगामी 5 दिनों के अंदर संचालनालय को भेजने के निर्देश दिए गए हैं।
ज्ञात हो कि श्रम विभाग ने कोविड 19 की स्थिति को देखते हुए कल 28 अप्रैल को इनकी सेवाएं स्वास्थ्य विभाग को आगामी 2 माह के लिए सौंपने संबंधी आदेश जारी किया था। इनकी नियुक्ति हाल ही में बीमा चिकित्सा पदाधिकारी के पद पर हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

IAS अफसर की कोरोना से मौत: रिटायरमेंट से एक रोज पहले इलाज के दौरान उखड़ गई सांसें, कलेक्टर, कमिश्नर समेत कई विभागों के सचिव रह चुके थे ।

Fri Apr 30 , 2021
IAS अफसर की कोरोना से मौत: रिटायरमेंट से एक रोज पहले इलाज के दौरान उखड़ गई सांसें, कलेक्टर, कमिश्नर समेत कई विभागों के सचिव रह चुके थे । (अशोक कुमार अग्रवाल ) लखनऊ (हाई टेक न्यूज )30 अप्रैल 2021उत्तरप्रदेश के वरिष्ठ आईएएस दीपक त्रिवेदी का गुरुवार को कोरोना से निधन […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo