नहीं रहे सांवरिया(अग्रवाल ) तिगड़ानिया, नगरवासी भूल नहीं पाएंगे हंसता मुस्कुराता चेहरा

नहीं रहे सांवरिया(अग्रवाल ) तिगड़ानिया, नगरवासी भूल नहीं पाएंगे हंसता मुस्कुराता चेहरा

(ब्यूरो चीफ जे पी अग्रवाल )

खरसिया (हाईटेक न्यूज) 13मई 2021 नरेश स्टोर्स के संचालक व नगर की प्रतिष्ठित फर्म भगतराम श्रीकिशन के द्वितीय पुत्र सांवरिया अग्रवाल (तिगड़ानिया) का निधन बुधवार रात्रि 65 वर्ष की आयु में हृदयाघात से हो गया। इनका अंतिम संस्कार रविवार 13 मई की सुबह खरसिया मुक्तिधाम में किया गया।

स्व. सांवरिया अग्रवाल सौरभ (मोंटी) के पिता व अशोक अग्रवाल (पत्रकार), सुभाष (पप्पू ठेकेदार) एवं बजरंग (बाली) के बड़े भाई तथा दिलीप डेरीहा व सुनील (मीनू) के चाचा थे। ये अपने पीछे एक पुत्र, तीन पुत्री एवं एक पोता सहित भरा पूरा परिवार रोता बिलखता छोड़ गए।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, मिलनसार एवं शांत व्यक्तित्व के धनी सांवरिया अग्रवाल के निधन की सूचना से पूरे नगर में शोक की लहर दौड़ गई, लोगों को इस समाचार पर यकीन करना मुश्किल सा हो गया था।

तिगड़ानिया परिवार के प्रमुख, कांग्रेस नेता राजेश अग्रवाल (दवाई) ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सभी से निवेदन किया है की दिवंगत आत्मा की शांति के लिए अपने निवास स्थान से ही प्रार्थना करें एवं श्रद्धांजलि अर्पित करें।
प्रिंन्ट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन छ्त्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार अग्रवाल ने स्वर्गीय श्री सावरिया अग्रवाल के निधन पर गहरा दुख प्रकट करते हुए इसे अपनी व्यक्तिगत क्षति बताया है ,उन्होंने शोक संदेश में कहाँ है कि श्री सावरिया अग्रवाल से उनके 45 साल से मित्रवत सम्बन्ध थे हर हमेशा उनका एवं मेऱा सकती , खरसिया आते जाते समय उनसे मुलाकात किए बिना नही आते थे ,उनके आकस्मिक निधन से उन्हें गहरा धक्का लगा है सहसा विश्वास नही हो रहा है कि अब वह इस दुनिया में नही है ,भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें एवं उनके परिवार को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुकमणी पावर ने कोरोना के केयर सेंटर को दिए 5 कूलर और वाटर प्यूरीफायर

Thu May 13 , 2021
रुकमणी पावर ने कोरोना के केयर सेंटर को दिए 5 कूलर और वाटर प्यूरीफायर (ब्यूरो चीफ जे पी अग्रवाल ) खरसिया (हाईटेक न्यूज ) 13मई 2021 कोरोना के भयानक कहर में भी सेवा में सदैव तत्पर रहने वाले नगर के समाजसेवी व उद्योगपति लाला बजरंगलाल अग्रवाल द्वारा ग्राम चोढ़ा में […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo