कोविड के गंभीर मरीजों के उपचार की सुविधा वाला
पामगढ़ कोविड-19 अस्पताल आज से शुरू,

कोविड के गंभीर मरीजों के उपचार की सुविधा वाला
पामगढ़ कोविड-19 अस्पताल आज से शुरू,

अधिकारियों, कर्मचारियों और जनसहयोग से बनाया गया है यह अस्पताल,

कलेक्टर, एसपी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने किया निरीक्षण

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज ) 16 मई 2021 कलेक्टर श्री यशवंत कुमार, एसपी श्रीमती पारूल माथुर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री राघवेंद्र प्रताप सिंह ने आज शाम पामगढ़ आईटीआई भवन के नवनिर्मित कोविड केयर सेंटर का निरिक्षण किया और सेंटर तत्काल प्रारंभ करने के निर्देश दिए ताकि इसका लाभ क्षेत्र के जरुरतमंद कोविड के मरीजों को मिल सके।
कलेक्टर ने इस अवसर पर उपस्थित जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से चर्चा करते हुए कहा कि कोविड केयर सेंटर खुलने से पामगढ़ सहित आसपास के गांवों के कोरोना संक्रमितों के उपचार में सहूलियत होगी। यह सेंटर समाजसेवी संगठनों, जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के सहयोग से तैयार किया गया है। यहां के 150 बेड में से 80 बेड आक्सीजन सुविधा युक्त है। यहां गंभीर मरीजों के उपचार की भी सुविधा होगी। तीन पालियों में डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मी, स्वच्छता कर्मी की ड्यूटी लगाई गई है। मरीजों के मनोरंजन के लिए टीवी सेट, मॉनिटरिंग के लिए सीसी कैमरा, इसके अलावा पर्याप्त संख्या में कूलर और पंखे की भी व्यवस्था है। निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिए जनरेटर सेट भी लगाया गया है। मरीजों से सीधे बातचीत करने के लिए ध्वनि विस्तार यंत्र की व्यवस्था की गई है।

निरीक्षण के दौरान डिप्टी कलेक्टर पामगढ़ डीएम श्री करुण डहरिया सहित स्वास्थ्य पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जांजगीर-चांपा जिले में- 15 मई को - 972 कोविड संक्रमित मरीजों ने हराया कोरोना वायरस को,

Sun May 16 , 2021
जांजगीर-चांपा जिले में- 15 मई को – 972 कोविड संक्रमित मरीजों ने हराया कोरोना वायरस को, स्वस्थ होने पर किए गए डिस्चार्ज,कोविड केयर सेंटर्स में – 1008 और निजी अस्पतालों में – 100 सहित कुल 1108 बेड खाली (अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज )16 मई, 2021 जांजगीर-चांपा जिले […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo