राज सिंह ठाकुर को एक सप्ताह के भीतर मिली अनुकंपा नियुक्ति, परिवार के पालन पोषण लिए बना सहारा

राज सिंह ठाकुर को एक सप्ताह के भीतर मिली अनुकंपा नियुक्ति, परिवार के पालन पोषण लिए बना सहारा

त्वरित नियुक्ति मिलने पर मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज )19 जून ,2021 जिले के पामगढ़ निवासी श्री राज सिंह ठाकुर को आवेदन देने के एक सप्ताह के भीतर अनुकंपा नियुक्ति मिलने पर उन्होंने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को धन्यवाद देते हुए उनके के प्रति आभार व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री के लोकार्पण शिलान्यास के वर्चुअल कार्यक्रम में गत शुक्रवार को राज सिंह ठाकुर ने बताया कि राज्य सरकार की संवेदनशीलता के चलते उन्हें बिना किसी दिक्कत के आसानी से 1 जून को पामगढ़ तहसील कार्यालय में सहायक ग्रेड- 3 के पद पर नियुक्ति मिल गई है। श्री राजसिंह ने आगे बताया कि उनके पिता भृत्य के पद पर पामगढ़ तहसील कार्यालय में कार्यरत थे। गत 3 अप्रैल,2021 को उनका निधन हो गया। उनके निधन के बाद 25 मई को मेरे द्वारा तहसील कार्यालय पामगढ़ में ‌अनुकंपा नियुक्ति के लिए आवेदन प्रस्तुत किया गया। मुख्यमंत्री के निर्देश पर अनुकंपा नियुक्ति के मेरे आवेदन पर त्वरित कार्रवाई से एक जून को मुझे नियुक्ति मिल गई । राजसिंह ने बताया कि अनुकंपा नियुक्ति मिलने से उन्हें अपने परिवार के पालन पोषण की चिंता से मुक्ति मिल गई है।

उन्होंने बताया कि सरकार की संवेदनशीलता के चलते उन्हें बिना किसी कार्यालय के चक्कर काटे आवेदन देने के एक सप्ताह के भीतर ही एक जून को अनुकंपा नियुक्ति मिल गई । उन्होंने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए बताया कि अनुकंपा नियुक्ति के लिए उनके परिवार को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं हुई। पहले लोगों को दो-तीन साल तक कार्यालयों के चक्कर काटने के बाद अनुकंपा नियुक्ति मिलती थी। राज्य सरकार के संवेदनशील निर्णय से अनुकंपा नियुक्ति पाने में अब लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आदर्श ग्राम एवं एनजीजीबी योजना के मॉडल की सराहना की

Sat Jun 19 , 2021
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आदर्श ग्राम एवं एनजीजीबी योजना के मॉडल की सराहना की (अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज )19 जून,2021 मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार 18 जून को जांजगीर नैला नगरपालिका के अग्रसेन भवन में आयोजित विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास के वर्चुअल कार्यक्रम के […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo