टीकाकरण का लक्ष्य हासिल करने वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने ली जनप्रतिनिधियों के साथ विभागीय मैदानी अमलों की बैठक

टीकाकरण का लक्ष्य हासिल करने वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने ली जनप्रतिनिधियों के साथ विभागीय मैदानी अमलों की बैठक

जिले में कोविड टीकाकरण का सघन जागरूकता कार्यक्रम

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज ) 23 जून 2021 कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला के निर्देश पर जिले में आम जनता को कोविड संक्रमण से बचाने और उन्हें टीकाकरण के प्रति जागरूक बनाने सघन जनजागरूकता अभियान संचालित किया जा रहा है। कलेक्टर के निर्देश पर जिले के सभी प्रशासनिक, विभागीय अधिकारियों द्वारा टीकाकरण केंद्रों का सघन भ्रमण किया जा रहा है और टीकाकरण की व्यवस्थाओं का जायजा लिया जा रहा है।
कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने स्वास्थ्य विभाग तथा अन्य विभागीय मैदानी अमले को लक्ष्य के अनुरूप 45 प्लस और 18 प्लस के हितग्राहियों का टीकाकरण करने के निर्देश दिए हैं । उन्होंने इस निर्देश का गंभीरतापूर्वक पालन सुनिश्चित करने कहां है आज अपर कलेक्टर श्रीमती लीना कोसम, संयुक्त कलेक्टर, सभी एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार द्वारा कोविड वेक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण के साथ-साथ ग्रामीण अंचलों के पंचायत प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ग्रामीणों की बैठक ली जा रही है और कोविड टीकाकरण के महत्व की जानकारी देते हुए उन्हें टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जा रहा है। मितानिनों द्वारा घर पर जाकर टीकाकरण के लिए हितग्राहियों को प्रेरित किया जा रहा है। स्वास्थ्य और महिला एवं बाल विकास विभाग के मैदानी कर्मचारी भी कोविड वैक्सीनेशन के लिए आम लोगों को प्रेरित करने घर पर संपर्क किया जा रहा है।
आज एडीएम श्रीमती लीना कोसम द्वारा टीकाकरण केंद्र नगर पालिका अकलतरा, अकलतरा तहसील के अमोरा, तिलई, कापन केंद्रों का सघन भ्रमण कर टीकाकरण कार्य का जायजा लिया और कर्मचारियों को टीकाकरण का लक्ष्य पूरा करने कार्य करने के निर्देश दिए। इसी प्रकार एसडीएम जांजगीर मेनका प्रधान द्वारा नवागढ़ खंड के टीकाकरण केंद्र खोखरा सहित अन्य केंद्रों, डीपीएम विभा टोप्पो द्वारा सक्ती तहसील के सकरेली सहित अन्य टीकाकरण केंद्रों का निरीक्षण किया गया।
संयुक्त कलेक्टर श्री पैंकरा और अनुविभागीय अधिकारी सक्ती श्री भास्कर मरकाम द्वारा जनपद सभाकक्ष सक्ती में टीकाकरण कार्य में तेजी लाने पंचायत प्रतिनिधियों, विभागीय अधिकारियों-कर्मचारियों की बैठक ली गई। एस डी एम श्रीमती मेनका प्रधान ने श्री रवि पांडेय,श्री शिशिर ‌द्विवेदी के साथ सुकली पेंड्री, पचेड़ा टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया और ग्रामीणों को टीका लगवाने प्रेरित किया।इसी प्रकार संयुक्त कलेक्टर श्री सचिन भूतड़ा ने बलोदा में पंचायत प्रतिनिधियों, सचिव, रोजगार सहायकों की बैठक लेकर कोरोना टीकाकरण के लिए संपर्क अभियान संचालित करने और मुनादी के माध्यम से लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करने कहा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड के संक्रमण से सुरक्षित रहने सभी वर्गों के हितग्राहियों का टीकाकरण जरूरी- कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला

Wed Jun 23 , 2021
कोविड के संक्रमण से सुरक्षित रहने सभी वर्गों के हितग्राहियों का टीकाकरण जरूरी- कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला टीकाकरण के संबंध में भ्रमित नहीं होने और टीकाकरण शीघ्र कराने कलेक्टर की अपील (अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज ) 23 जून 2021कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला ने कहा कि कोविड की […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo