कुमुद, वंदना,पूनम,सनत और सुमन ने लगवाया कोविड का टीका,

कुमुद, वंदना,पूनम,सनत और सुमन ने लगवाया कोविड का टीका,

कोविड टीकाकरण,कोरोना के संभावित तीसरी लहर के लिए बनेगा सुरक्षा कवच,

जिले के 188 केन्द्रों में हो रहा टीकाकरण

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज ) 28 जून, 2021 वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए एक मात्र उपाय टीकाकरण ही है। चिकित्सकों के अनुसार कोरोना की संभावित तीसरी लहर में भी लोगों की सुरक्षा के लिए यह कारगर होगा। लोगों के स्वास्थ्य के लिए यह सुरक्षा कवच का काम करेगा।
कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला के मार्गनिर्देशन में जिले के -188 केन्द्रों में कोविड का टीकाकरण किया जा रहा है। लोगों को जागरुक करने के लिए राजस्व, स्थानीय निकाय, स्वास्थ विभाग सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियो द्वारा घर-घर संपर्क किया जा रहा है। सर्वे दल द्वारा लोगो के भ्रम और भय को दूर करते हुए टीके के संबंध में सही जानकारी दी जा रही है और टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
जिला मुख्यालय के टीकाकरण केन्द्रों में श्रीमती कुमुद गौतम, सुश्री वन्दना, पूनम, सर्वश्री राजेन्द्र कुमार मानवटकर, तेजस, सनत, सुमन, राजेश ने आज जागरुकता का परिचय देते हुए टीका लगवाया। इसी प्रकार ग्राम कुटरा की राखी, रोशनी, भटगांव की हरेश्वरी, पिपरा की शारदा, पौना के रामकुमार, और पचेड़ा के रजत ने कोविड से सुरक्षा का टीका लगवाया। उन्होंने कहा कि टीका लगवाने के बाद उनमें किसी भी प्रकार का दुष्प्रभाव महसुस नही हुआ है। वैज्ञानिकों ने परीक्षण के बाद ही टीकाकरण के लिए प्रमाणित किया है। चिकित्सकों के अनुसार कोरोना की संभावित तीसरी लहर में भी यह सुरक्षा कवच का काम करेगा। सभी 18 वर्ष से अधिक आयु वाले लोगो को टीकाकरण अवश्य करवाना चाहिए। जितना अधिक लोगो का टीकाकरण होगा, हम सब कोरोना संक्रमण से मुक्त हो सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुमुद, वंदना,पूनम,सनत और सुमन ने लगवाया कोविड का टीका,

Mon Jun 28 , 2021
कुमुद, वंदना,पूनम,सनत और सुमन ने लगवाया कोविड का टीका, कोविड टीकाकरण,कोरोना के संभावित तीसरी लहर के लिए बनेगा सुरक्षा कवच, जिले के 188 केन्द्रों में हो रहा टीकाकरण (अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज ) 28 जून, 2021 वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए एक मात्र उपाय […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo