मुह में मास्क और आंखो में चश्मा लगाए वैक्सीन सेंटर पहुंची दूसरा डोज का टीका लगवाने,

मुह में मास्क और आंखो में चश्मा लगाए वैक्सीन सेंटर पहुंची दूसरा डोज का टीका लगवाने,

77 वर्षीया पुरइनबाई के जज्बे से प्रभावित हो रहे लोग

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज ) 28 जून, 2021 जिले की तहसील नवागढ़ के ग्राम पीथमपुर की 77 वर्षीय पुरइनबाई स्वास्थ के प्रति जागरुकता का उदाहरण बन गई है। आज वह कोरोना की दूसरी खुराक का टीका लगवाने घर से अकेले आई थी पिथमपुर टीकाकरण केंद्र। कोरोना से सुरक्षा के लिए उसने काले रंग का मास्क पहना हुआ था, साथ ही धूप से बचाव के लिए उसने चश्मा भी लगाया था। इस दौरान उनकी मुलाकात जांजगीर एसडीएम श्रीमती मेनका प्रधान से हुई। श्रीमती पुरइनबाई के मास्क व चश्मा से प्रभावित होकर बड़ी विनम्रता और आत्मीयता के साथ एसडीएम ने उनसे टीका लगवाने के संबंध में चर्चा की।
श्रीमती पुरइनबाई ने एसडीएम को बताया कि उसने धुरकोट के टीकाकरण केन्द्र में पहला खुराक का टीका लगवाया था। आज वह दूसरी खुराक का टीका लगवाने जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि पहली खुराक का टीका लगवाने के बाद किसी प्रकार की शारीरिक दिक्कत नही हुई। लोग बुजुर्ग पुरइनबाई के जज्बे से प्रेरित हो रहे है। साथ ही उनका चश्मा और मास्क पहनना स्वास्थ के प्रति सजगता व सावधानी को प्रदर्शित करता है। टीका लगवाने उनका उत्साह और आत्मविश्वास अन्य लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत साबित हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पोस्ट मैट्रीक छात्रवृत्ति के आवेदन 1 जुलाई तक आवेदन से वंचित छात्रों के लिए अंतिम अवसर

Mon Jun 28 , 2021
पोस्ट मैट्रीक छात्रवृत्ति के आवेदन 1 जुलाई तक आवेदन से वंचित छात्रों के लिए अंतिम अवसर (अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा (हाईटेक न्यूज ) 28 जून, 2021 छत्तीसगढ़ राज्य में संचालित सभी शासकीय,अशासकीय महाविद्यालयों, नर्सिंग काॅलेज, पालिटेक्निक, आईटीआई में अध्ययनरत पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति के लिए पात्र अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo