राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ,रिक्त संविदा पदों पर भर्ती हेतु कौशल परीक्षा 3 और 4 दिसम्बर को आयोजित

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन,
रिक्त संविदा पदों पर भर्ती हेतु कौशल परीक्षा 3 और 4 दिसंबर को
(अशोक अग्रवाल )
जांजगीर-चांपा 26 नवंबर 2020 राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन अंतर्गत संविदा के विभिन्न 4 पदों पर भर्ती हेतु कंप्यूटर कौशल परीक्षा 3 और 4 दिसंबर को लाइवलीहुड कॉलेज पेंड्री में आयोजित की जाएगी।
सीएमएचओ कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार अकाउंटेंट एनयूएचएम (अनारक्षित वर्ग ) और सेकेट्रियल असिस्टेंट एनएचएम (अनुसूचित जनजाति वर्ग) की कौशल परीक्षा 3 दिसंबर को पूर्वान्ह 11ः00 बजे से ली जाएगी। विकासखंड प्रबंधक लेखा (अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति वर्ग) सेक्रेटेरियल असिस्टेंट हेल्प एनवीबीडीसीपी (अनारक्षित वर्ग) की कौशल परीक्षा 4 दिसंबर को पूर्वान्ह 11ः00 बजे से ली जाएगी। अधिक जानकारी के लिए जिले की वेबसाइट डब्लूडब्लूडब्लू डाँँट जांजगीर-चांपा डाँँट एनआईसी डाँट इन का अवलोकन किया जा सकता है। एक पद के विरुद्ध 10 अभ्यर्थियों को आमंत्रित किया गया है। कौशल परीक्षा के दौरान कोविड-19 रोकथाम एवं सुरक्षा के संबंध में स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड अस्पताल और कोविड केअर सेंटर में 137 मरीजो का उपचार जारी ,981 बेड रिक्त

Thu Nov 26 , 2020
कोविड अस्पताल और कोविड केयर सेंटर्स में 137 मरीजों का उपचार जारी,981 बेड रिक्त (अशोक अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा 26 नवंबर 2020 कलेक्टर श्री यशवंत कुमार के मार्गदर्शन में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए कोविड अस्पताल और 10 कोविड केयर सेंटर में कुल-1118 बेड की व्यवस्था की […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo