आधार कार्ड में मोबाईल नम्बर अपडेट करने शाखा डाकघरों में सीईएलसी शिविरों का आयोजन 11अक्टूबर से

आधार कार्ड में मोबाईल नम्बर अपडेट करने शाखा डाकघरों में सीईएलसी शिविरों का आयोजन 11अक्टूबर से

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज ) 09 अक्टूबर, 2021 इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक द्वारा ग्राहकों के आधार कार्ड में मोबाईल नम्बर को अपडेट करने की सुविधा प्रदान की जा रही है। इंडिया पोस्ट पेमेन्ट्स बैंक के चांपा ब्रांच द्वारा 11 अक्टूबर से 10 नवम्बर तक विशेष अभियान के तहत जांजगीर-चांपा जिले के अंतर्गत डाकघर की शाखा डाकघरों में सीईएलसी केंप का आयोजन किया जा रहा है। जहां बायोमेट्रिक डिवाईस के माध्यम से ग्रामीण डाक सेवकों द्वारा उपभोक्ताओं के आधारकार्ड में मोबाईल नम्बर अपडेट किया जाएगा।

इसके तहत चांपा उपडाकघर अंतर्गत बिरगहनी में 11 अक्टूबर, गौद में 12 और 13 अक्टुबर, अकलतरा उपडाकघर के कोटमीसोनार व पोड़ीदल्हा में 14 अक्टूबर, पंडरिया व पिपरसत्ती में 16 अक्टूबर को शिविर का आयोजन होगा। 18 अक्टूबर को अर्जुनी व अकलतरा नगर पालिका, बाराद्वार उपडाकघर अंतर्गत ग्राम किरारी में 20 अक्टूबर, सकरेली में 21 अक्टूबर तथा 22 एवं 25 अक्टूबर को कमशः बम्हनी बाजार उपडाकघर अंतर्गत पोडीशंकर एवं लखाली में, बिर्रा उपडाकघर के तालदेवरी व पेंड्री में 26 अक्टूबर कैथा में 27 अक्टूबर, पामगढ़ के रसोटा में 27 अक्टूबर, बिर्रा के सिलादेही तथा 28 अक्टूबर को पामगढ़ उपडाकघर के कोसिर में उसी प्रकार पामगढ़ उपडाकघर के ही सिरली में 29 अक्टूबर को आयोजित होगा। शिवरीनारायण उपडाकघर में 30 अक्टूबर को केरा गांव में चंद्रपुर उपडाकघर के जवाली एवं कोटमी में 2 नवम्बर को, गिरगिरा व साल्हे में 3 नवम्बर ,लटेसरा में 6 नवम्बर को, चांपा उपडाकघर में 9 नवम्बर को, जांजगीर उपडाकघर में 10 नवम्बर को,कुतरा व धनेली तथा अमोदा व अकलतरी में 11 नवम्बर को शिविर आयोजित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आधार कार्ड में मोबाईल नम्बर अपडेट करने शाखा डाकघरों में सीईएलसी शिविरों का आयोजन 11अक्टूबर से

Sat Oct 9 , 2021
आधार कार्ड में मोबाईल नम्बर अपडेट करने शाखा डाकघरों में सीईएलसी शिविरों का आयोजन 11अक्टूबर से (अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज ) 09 अक्टूबर, 2021 इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक द्वारा ग्राहकों के आधार कार्ड में मोबाईल नम्बर को अपडेट करने की सुविधा प्रदान की जा रही है। इंडिया पोस्ट […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo