जनाधिकार पदयात्रा में ग्रामीण भारी संख्या में मिलने आ रहे है – धर्मेंद्र सिंह

जनाधिकार पदयात्रा में ग्रामीण भारी संख्या में मिलने आ रहे है – धर्मेंद्र सिंह

(अशोक कुमार अग्रवाल)

सकती (हाईटेक न्यूज)10 अक्टूबर 2022 सकती राजा धर्मेंद्र सिंह एवं पूर्व मंडी अध्यक्ष देवेंद्र अग्निहोत्री के नेतृत्व में आज चौथे दिन निकली जनाधिकार पदयात्रा पतेरापाली ,कंचनपुर, बगबुड़वा, डोड़की ,जांजग, बैलाचुआ ,जगदल्ला, एवं जगदल्ली के लोग अपने राजा से मिलने आतुर दिखे ।

यात्रा के चौथे दिवस राजा धर्मेंद्र सिंह एंव पंडित देवेन्द्रनाथ अग्निहोत्री की जनाधिकार पदयात्रा का चतुर्थ दिवस आज उपरोक्त सभी जगह पहुँची जहां रात्रि विश्राम के समय पदयात्री ग्राम पतेरापाली मे जनपद सदस्य गायत्री सिदार के नेतृत्व में महिलाओं ने श्रीफल भेंट कर फूल मारो से स्वागत किया एंव भारी संख्या में एकत्रित हो कर पदयात्रा में शामिल हुए साथ ही गांव के सरपंच उपसरपंच पंचगण आदि उपस्थित रहे जहां राजा धर्मेंद्र सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा मैं गरीब घर मे पैदा हुआ पर मेरे पिता राजा सुरेन्द्र बहादुर सिंह ने विधिवत मुझे गोद लेकर राज्याभिषेक कर सक्ती का राजा बनाया । राज्याभिषेक मे आप सभी आशीर्वाद देने भारी संख्या में उपस्थित रहे , जिसके बाद विश्व आदिवासी सम्मेलन का कार्यक्रम बासीन तुर्री में रखा गया जिसमें क्षेत्र के दस हजार से ज्यादा लोगो की उपस्थिति में कार्यक्रम सम्पन्न हुआ । जनता के मेरे प्रति स्नेह को देख कर कुछ लोगों को जलन होने लगा इसलिए मुझे झूठे केस में फंसाने का प्रयास किया पर मेरे साथ आप सभी का आशीर्वाद था । जो मैं आप सभी के समक्ष उपस्थित हो पा रहा हूं और मै विरोधियों को कहना चाहता हूं कि मैं रुकने वाला नहीं हूं अब मैं क्षेत्र की जनता के बीच रहने उनके साथ चलने गांव गांव आ रहा हूं। ताकि मैं अपने क्षेत्र की मुख्य समस्याओ से अवगत होकर उसका निराकरण करने के लिए पहल कर सकूं । राजा सक्ती ने आगे कहा कि मै आपके विश्वास को बरकरार रखुंगा झूठे वादे नहीं करुंगा की आपके सभी समस्याओं का हल हो जायेगा पर जो भी समस्या है उसके लिए आपके साथ सदैव खड़ा होकर आपके हक के लिए लडुंगा । आपकी आवाज बनुंगा ये वादा है इसी तारतम्य में पंडित देवेन्द्रनाथ अग्निहोत्री ने कहा की क्षेत्र में एक नई क्रांति उठ चुकी है यह पदयात्रा जनता और महल के रिश्ते को मजबूती प्रदान कर रही है क्योंकि सक्ती विधानसभा क्षेत्र में जनता का अधिकार जनता को मिल नही पा रहा है छोटी छोटी समस्याओं का निराकरण भी नहीं हो पा रहा है इसलिए सक्ती राजा अपने क्षेत्र को पैदल चलकर गांव गांव तक पहुंच रहे हैं जो दबाव क्षेत्र के अधिकारियों के ऊपर होना चाहिए वो नहीं है । यह दबाव पुनः होना चाहिए क्षेत्र की जनता का काम होना चाहिए क्षेत्र की जनता ने मुझे जो स्नेह दिया मुझे मंडी अध्यक्ष बनाया मैं कभी भूला नहीं मेरे घर का दरवाजा हमेशा खुला है मेरे क्षेत्रवासियों के लिए वो कभी भी मुझसे या राजा साहब से संपर्क कर सकते है आपका यह स्नेह हमेशा मुझे और हमारे नए राजा धर्मेंद्र सिंह को भी मिले और जनता की प्रमुख समस्याओं का निराकरण हो यही हमारा प्रयास है पदयात्रा में इंद्रजीत श्रीवास, विक्रम सिदार, सरपंच पतेरापाली उपसरपंच हिर्देश्वरी जगत, शारदा चौहान ,संतोषी सिदार, धरमसिंह सिदार, जय कुमार चौहान सहित भारी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू एवं IAS जे पी मौर्या सहित 12 ठिकानों पर ED की छापेमारी जारी

Tue Oct 11 , 2022
रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू एवं IAS जे पी मौर्या सहित 12 ठिकानों पर ED की छापेमारी जारी (अशोक कुमार अग्रवाल) रायपुर। (हाईटेक न्यूज)11 अक्टूबर 2022  छत्तीसगढ़ में कई अधिकारी के घर ED की रेड पड़ी है. जानकारी के मुताबिक सुबह 6 बजे रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू के यहां 12 से […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo