कुमारी नेहा खूंटे जोनल रेल सलाहकार समिति की सदस्य मनोनीत…

कुमारी नेहा खूंटे जोनल रेल सलाहकार समिति की सदस्य मनोनीत…

(सकती से अशोक अग्रवाल द्वारा)

कसडोल(हाईटेक न्यूज)31अगस्त 2023 महिला सामाजिक कार्यकर्ता कु. नेहा खूंटे कसडोल निवासी को रेल मंत्रालय, भारत सरकार के द्वारा दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के जोनल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति का सदस्य मनोनीत किया गया है ,उनका कार्यकाल दो वर्ष का रहेगा, सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि कु. नेहा खूंटे रेल सलाहकार समिति में भारत देश में सबसे कम उम्र की एक मात्र महिला सदस्य रहेगी रेल मंत्रालय के इस निर्णय से प्रदेश भर के महिलाओं में हर्ष का माहौल है।
कु. नेहा खूंटे सामाजिक कार्यकर्ता एवं अन्य विशिष्ट उपलब्धियों एवं महिलाओं के सामाजिक कार्यों में विशेष योगदान दिए जाने पर राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया जा चुका है। कु. नेहा खूंटे के रेल सलाहकार समिति के सदस्य मनोनीत होने पर प्रदेश भर में महिलाओं में खुशी का माहौल है।
कु. नेहा खूंटे ने भारत सरकार के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, रेल राज्यमंत्री श्रीमती दर्शना जारदोश एवं राव साहेब पाटिल दानवे को पत्र भेजकर आभार प्रकट किया है, कु. नेहा खूंटे ने हमारे प्रतिनिधि को बताया है कि यह सम्मान का श्रेय उन्होंने अपने पिता श्री ईश्वरी प्रसाद खूंटे एवं अपनी माता डॉ. कांति खूंटे को दिया है। और बताया कि यह महिलाओं एवं समाज का सम्मान है और मैं जनहित में रेल यात्रियों के समस्याओं का निराकरण करने का अपने स्तर पर पूरा पूरा प्रयास करूंगी एवं बलोदाबाजार, कसडोल, शिवरीनारायण एवं पामगढ़ क्षेत्र से नई रेल सेवा जारी करने हेतु भरपूर प्रयास करूंगी एवं भारत सरकार के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की आभारी हूं जिन्होंने यह उतर दायित्व मुझे दिया है जिसे में पूरी ईमानदारी से निर्वाह करूंगी। कु. नेहा खूंटे के दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के जोनल रेल सलाहकार समिति का सदस्य बनने पर देश विदेश से बधाईयों के सन्देश लगातार आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वरिष्ठ IPS अजय यादय ने आईजी बिलासपुर का पदभार सम्भाला

Wed Sep 6 , 2023
वरिष्ठ IPS अजय यादय ने आईजी बिलासपुर का पदभार सम्भाला (अशोक कुमार अग्रवाल)  बिलासपुर (हाईटेक न्यूज़)06सितंबर 2023 बिलासपुर संभाग के नए आईजी अजय यादव ने बुधवार को पदभार ग्रहण कर लिया, कार्यालय पहुंचते ही उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। अजय कुमार यादव साल 2004 के भारतीय पुलिस सेवा के […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo