जन्माष्टमी के पर्व पर प्रमुख वक्ता न्यूज़ पोर्टल का हुआ शुभारंभ

जन्माष्टमी के पर्व पर प्रमुख वक्ता न्यूज़ पोर्टल का हुआ शुभारंभ

(अशोक कुमार अग्रवाल)

सकती/चांपा(हाईटेक न्यूज़) 08सितंबर 2023 प्रेस क्लब चांपा(पंजीकृत) के द्वारा श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की अवसर पर सामाजिक सरोकार की दिशा में एक कदम़ आगे बढ़ते हुए पूर्व नपाध्यक्ष राजेश अग्रवाल के कार्यालय में प्रमुख वक्ता वेब पोर्टल न्यूज का शुभारंभ हुआ जिसमें पूर्व प्राचार्य एवं निराला साहित्य मंडल के संरक्षक हरिहर प्रसाद तिवारी ,साहित्यकार रविंद्र द्विवेदी के साथ उपस्थित हुए प्रमुख वक्ता वेब न्यूज़ का शुभारंभ सर्वधर्म प्रार्थना कर डां. क्रांति खुटें ने आनलाइन माध्यम से जुड़ी प्रार्थना परमात्मा से जुड़ने का एक माध्यम हैं सच्चे मन से प्रार्थना करने पर जरुर सुनते हैं । कार्यक्रम के आरंभ में पंडित तिवारी ने मां सरस्वती व सूर्यकांत त्रिपाठी जी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित किया फिर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजेश अग्रवाल तथा रविंद्र द्विवेदी ने भी पूजा-अर्चना करके मां सरस्वती की वंदना की इसके बाद पंडित तिवारी ने उपस्थित लोगों को भी संबोधित उन्होनें अपने उद्बोधन में जन-सरोकार की दिशा में चाम्पा प्रेस क्लब के कार्यों की सराहना करते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं दी । वरिष्ठ पत्रकार एवं चाम्पा प्रेस क्लब के अध्यक्ष कुलवंत सिंह सलूजा ने प्रमुख वक्ता वेब न्यूज़ के माध्यम से साथियों को पूर्ण समर्पण से लेकर चलने की चर्चा करते हुए कहा कि हम-सब अपने अपने अन्य कामों को करने के साथ वेब पोर्टल न्यूज़ में भी अपना समय देते रहे । संस्थान का काम परस्पर सहयोग से ही चलता हैं नगर, जिला और प्रदेश के लोगों के जनहित से जुड़े मुद्दे हम प्रमुखता से आप-सब तक पहुंचाते रहेगें, अपने उद्बोधन में श्री सलूजा ने आगे कहा कि लाकडाउन के बाद डिजीटल तकनीक में एक बड़ी क्रांतिकारी परिवर्तन आया हैं । शिक्षा भी अब आनलाइन स्टडीज का रुप में काम कर रहा हैं। हम वेबसाइट्स के माध्यम से बिना किसी खर्च के यूजर्स को अपनी सेवाएं प्रमुख वक्ता वेब पोर्टल सोच आपकी ,आवाज़ हमारी के ध्येय वाक्यांश के जरिये उपलब्ध करायेंगे । जिस तरह आडियो व वीडियो के रुप में शिक्षा एक समय में उपलब्ध कराई जा रही थी ठीक उसी तरह के वेब को हम आपके अनुरुप सेवाएं देगें । पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने वेब की बटन दबाकर शुभारंभ किया समारोह का संचालन साहित्यकार रविंद्र द्विवेदी, रामकिशोर शुक्ला, गौरव‌ गुप्ता तथा मूलचंद गुप्ता ने अपना अपना उद्बोधन दिया इस कार्यक्रम में प्रेस क्लब चांपा अध्यक्ष कुलवंत सिंह सलूजा , सचिव मूलचंद गुप्ता , कोषाध्यक्ष विक्रम तिवारी, सदस्यता प्रभारी शैलेष शर्मा, संतोष देवांगन, विवेक शर्मा , करन सिंह भाटिया , जतिंदर पाल सिंह ,आशिष अग्रवाल, गौरव गुप्ता, अर्जुन भाटिया, शशिभूषण सोनी , सहित नगर के गणमान्य नागरिक भारी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सक्ति पुलिस की अवैध शराब पर बड़ी कारवाई.<br>किया महुआ शराब की डिस्टलरी की तरह की भट्टी को नेस्तनाबूद

Fri Sep 8 , 2023
सक्ति पुलिस की अवैध शराब पर बड़ी कारवाई.किया महुआ शराब की डिस्टलरी की तरह की भट्टी को नेस्तनाबूद 500 लीटर से ज्यादा अवैध महुआ शराब जप्त की गई। (अशोक कुमार अग्रवाल) सकती(हाईटेक न्यूज) 08सितंबर 2023 सकती जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एम एल आहिरे के द्वारा जिले भर में अवैध […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo