हत्या का आरोपी 24 घ्ंण्टे के अंदर गिरफ्तार जेल दाखिल

हत्या का आरोपी 24 घ्ंण्टे के अंदर गिरफ्तार जेल दाखिल

थाना-बाराद्वार जिला सक्ती
अपराध क्रमांक-316/23 धारा 302 भादवि.
नाम आरोपी-हरिओम राठौर पिता नकुल राठौर उम्र 21 वर्ष साकिन खूंटादहरा थाना बाराद्वार

(अशोक कुमार अग्रवाल)

सकती (हाईटेक न्यूज़) 26 नवंबर 2023 घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि मृतिका प्रियंका साहू निवासी परसदाकला एवं आरोपी हरिओम राठौर निवासी खूंटादहरा द्वारा धारदार हाथियार से हत्या कर दी गई। दिनांक 25.11.2023 के सुबह करीब 11.00 बजे से 12.00 बजे के बीच प्रियंका साहू पिता बुधराम साहू उम्र 20 वर्ष निवासी परसदाकला थाना बाराद्वार की अपने घर पर अकेली थी परिजन सभी बाहर गये थे कि आरोपी हरिओम राठौर निवासी खूटादहरा का प्रियंका साहू के घर आया था। आरोपी हरिओम राठौर द्वारा बताया गया कि उसके और प्रियंका साहू दोनो के मध्य विवाह की बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हो गया था जिससे अरोपी हरिओम राठौर आवेशित होकर मृतिका के घर रसोई में रखे सब्जी काटनें के परसुल से मृतिका प्रियंका साहू जब अपने कमरे में बिस्तर पर बैठी थी तभी पास जाकर उसके गले में परसुल से प्राणसंघातक वार कर दिया, जिससे प्रियंका साहू की मौके पर ही मृत्यु हो गई। आरोपी घटना कारित कर घटना में प्रयुक्त परसुल को मृतिका के घर के पीछे फेंक कर मौके से फरार हो गया। जिसे जाते हुये गांव की तेरसबाई व पास में खेल रहे लड़के लोग देखे थे कि 112 इवेंट की सूचना थाना बाराद्वार को प्राप्त होने पर घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को देकर पुलिस अधीक्षक एम.आर.आहिरे , अति. पुलिस अधीक्षक श्रीमति गायत्री सिह के दिशानिर्देश एवं उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय श्रीमति अंजली गुप्ता के कुशल मार्गदर्शन एवं आरोपियो की त्वरित गिरफ्तारी के निर्देश मिलने पर मौके पर सदलबल घटना स्थल परसदाकला पहूंचकर देहाती नालसी में आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर घटना स्थल से आरोपी के पता साजी हेतु टीम लेकर मुखबीर सूचना के आधार पर दीगर जिला भाग रहे आरोपी हरिओम राठौर को त्वरित गिरफ्तार कर अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी हरिओम राठौर से कड़ाई से पुछताछ करने पर मृतिका प्रियंका साहू से विवाह की बात पर लड़ाई झगड़ा होकर गुस्से में आकर घर में रखे परसुल से मृतिका के गले में वारकर हत्या करना एवं घटना में प्रयुक्त परसुल को छत के उपर से फेंकना अपने मेंमोरंण्डम कथन में स्वीकार करने पर आरोपी के विरूद्ध अपराध सबुत पाये जानें से दिनांक 25.11.23 के 20.50 बजे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांण्ड पर भेजा गया है। हत्या जैसे गंभीर प्रकरण में आरोपी को 24 घण्टे के अंदर अभिरक्षा में लेकर न्यायालय पेश किया गया है। उक्त कार्यवाही मे निरीक्षक गगन बाजपेयी थाना प्रभारी बाराद्वार, सउनि यशवंत राठौर, प्र.आर. सुरेन्द्र खांण्डेकर, आर. अलेकलियुस मिंज, फारूख खान, कुंजबिहारी चन्द्रा, दिलीप सिदार एवं म.आर. सरिता हरवंश का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देवरीखुर्द महमद में भाजपा हर बूथ पर जीती<br>पिछले सभी रिकॉर्ड ध्वस्त,<br>बी पी सिंह बोले ये भाजपा कार्यकर्ताओ की जीत

Tue Dec 5 , 2023
बिलासपुर। मस्तूरी में भले ही बीजेपी हार गई हो लेकिन देवरी खुर्द में भाजपा ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की देवरी खुर्द के सभी बूथो में भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल की इसका श्रेय विधानसभा संयोजक व क्षेत्र के प्रभारी बी पी सिंह को मिला, जिसे लेकर काउंटिंग के दौरान चर्चा […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo