एलपीजी स्टॉफ को प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण की मांग – विवेक वासनिक

एलपीजी स्टॉफ को प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण की मांग – विवेक वासनिक

(अशोक कुमार अग्रवाल )

राजनांदगांव (हाईटेक न्यूज ) 13 मई 2021
श्रीमती रानी सूर्यमुखी देवी राजगामी सम्पदा न्यास छ्त्तीसगढ़ शासन के चेयरमैन विवेक वासनिक ने छ्त्तीसगढ़ शासन के खाद्य मंत्री अमर सिंह भगत को पत्र लिखकर एलपीजी वितरको एवं उनके स्टाफ गणों को कोरोना फ्रंट लाइन वर्कर मानते हुए प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण की मांग की है ।
प्रदेश के खाद्य मंत्री को भेजे गए पत्र में श्री वासनिक ने मांग की है कि कोरोना की इस महामारी में आवश्यक सेवा होने के कारण एलपीजी से जुड़े लोग निरन्तर सिलिंडरों की घर पहुँच सेवा दे रहे है । ऐसे अस्पतालों एवं क्वारन्तिन सेंटरो में बिना भी अपना कार्य कर रहे है । इस वजह से संक्रमण बढ़ने की संभावना हो सकती है ।
अतः आपसे निवेदन है कि संक्रमण को रोकने के लिए इस व्यवसाय से जुड़े सभी लोगो को भी कोरोना फ्रंट लाइन वर्कर मानते हुए प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण वेक्सीन लगवाने हेतु आदेशित करवाने की कृपया करे ।
ज्ञातव्य है कि छ्त्तीसगढ़ एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स फेडरे शन के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष जायसवाल ने श्री विवेक वासनिक को पत्र भेजकर राज्य शासन की ओर से आवश्यक पहल किए जाने का आग्रह किया था ।
ज्ञातव्य है कि श्री विवेक वासनिक डोंगरगढ़ में इण्डेन के वरिष्ठ एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स है ,छ्त्तीसगढ़ शासन ने उन्हें राजगामी सम्पदा न्यास का अध्यक्ष पद पर मनोनयन किया है ।
श्री वासनिक ने दूरभाष पर “हाईटेक न्यूज़ “के प्रबंध संपादक श्री अशोक कुमार अग्रवाल से चर्चा करते हुए बताया कि इस सम्बन्ध में उन्होंने छ्त्तीसगढ़ शासन के अपर मुख्य सचिव श्री सुब्रत साहू से भी दूरभाष पर चर्चा कर एलपीजी वितरको एवं स्टाफ गणों को कोरोना फ्रंट लाइन वर्कर मानते हुए अति शीघ्र ही शासन से आदेश जारी करवाने का आग्रह किया है जिस पर उन्होंने उनकी बातों को गम्भीरता पूर्वक लेते हुए शीघ्र ही शासन स्तर पर वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा कर कार्यवाही किए जाने की बात कही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नहीं रहे सांवरिया(अग्रवाल ) तिगड़ानिया, नगरवासी भूल नहीं पाएंगे हंसता मुस्कुराता चेहरा

Thu May 13 , 2021
नहीं रहे सांवरिया(अग्रवाल ) तिगड़ानिया, नगरवासी भूल नहीं पाएंगे हंसता मुस्कुराता चेहरा (ब्यूरो चीफ जे पी अग्रवाल ) खरसिया (हाईटेक न्यूज) 13मई 2021 नरेश स्टोर्स के संचालक व नगर की प्रतिष्ठित फर्म भगतराम श्रीकिशन के द्वितीय पुत्र सांवरिया अग्रवाल (तिगड़ानिया) का निधन बुधवार रात्रि 65 वर्ष की आयु में हृदयाघात […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo