92 वर्षिया देवकुमारी सिंह ने कहा- कोरोना के संक्रमण से बचने मैंने लगवा लिया है – टीका,

92 वर्षिया देवकुमारी सिंह ने कहा- कोरोना के संक्रमण से बचने मैंने लगवा लिया है – टीका,

अफवाहों से सावधान रहने और सभी से टीका लगवाने की अपील की

(अशोक कुमार अग्रवाल )

जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज ) 14 मई, 2021
92 वर्षिया देवकुमारी ने कहा कि
कोरोना टीकाकरण को लेकर कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार के अफवाह से गुमराह न हों। देवकुमारी ने गत बुधवार को कोविड का टीका लगवाया।
उन्होंने छत्तीसगढ़ी में कहा- “मै टीका लगवा ले हों,आप सब्बो झन टीका लगवा लेवा।”
कोविड का टीका लगवाने के बाद देवकुमारी सिंह में कोरोना वायरस से सुरक्षित और आत्मविश्वास अनुभव का भाव परिलक्षित हो रहा है।
जांजगीर-चांपा जिले के विकास खंड पामगढ़ के ग्राम रसौटा की रहने वाली 92 वर्षीय वयोवृद्ध देवकुमारी सिंह जिला पंचायत जांजगीर-चांपा के उपाध्यक्ष श्री राघवेंद्र प्रताप सिंह की माता हैं। उन्होंने अपने पुत्र की मदद से रसौटा टीकाकरण केंद्र जाकर उत्साह और निर्भीकता का परिचय देते हुए कोरोना का टीका लगवाया।
टीकाकरण कार्यक्रम के तहत जिले के -111 केंद्रों में कोरोना वायरस से सुरक्षा का टीका लगाया जा रहा है। जिले के 18 से 44 वर्ष तक के युवाओं में टीकाकरण के प्रति जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। वही गांव के बुजुर्ग भी अफवाहों को की परवाह किए बिना निर्भीक होकर टीकाकरण के लिए आगे आ रहे हैं।
इस कड़ी में पामगढ़ विकासखण्ड के ग्राम रसौटा निवासी 92 वर्षीय श्रीमती देवकुमारी सिंह ने वैक्सीन सेंटर में जाकर टीका लगवाया। उन्होंने कोरोना महामारी से सुरक्षा के लिए सभी को टीका लगवाने का आग्रह किया है।
उन्होंने टीका लगवाने के बाद कहा कि उन्हें किसी प्रकार की कोई शारीरिक तकलीफ नहीं है। कोरोना महामारी से सुरक्षा के लिए टीका जरूरी है। उन्होंने अन्य लोगों का आह्वान कर कहा कि वे किसी भी प्रकार के अफवाहों पर ध्यान न दें।
उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रमाणित कोरोना वायरस का टीका लगाया जा रहा है। श्रीमती देवकुमारी ने अफवाहों की परवाह न कर, लोगों को टीका लगवाने का अनुरोध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जांजगीर चाम्पा ज़िले में कोविड-19, टीकाकरण जारी, 18+ युवक उत्साह से लगवा रहे कोरोना की वैक्सीन

Fri May 14 , 2021
जांजगीर चाम्पा ज़िले में कोविड-19, टीकाकरण जारी, 18+ युवक उत्साह से लगवा रहे कोरोना की वैक्सीन (अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज )14 मई,2021कोरोना वायरस से सुरक्षा के मद्देनजर जिले में टीकाकरण का कार्य जारी है। टीकाकरण केंद्रों में एपीएल, बीपीएल, अंत्योदय, और फ्रंट लाइन वारियर्स के 18+ युवकों में […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo