गायत्री परिवार रायगढ़ में प्रस्तावित भगवती गौशाला के प्रथम अध्यक्ष बने महादेव प्रसाद अग्रवाल

*गायत्री परिवार की रायगढ़ शहर में प्रस्तावित मां भगवती गौशाला के महादेव प्रसाद अग्रवाल प्रथम अध्यक्ष निर्वाचित , माँ भगवती के नाम से खोली जायेगी नई गौशाला
(अशोक अग्रवाल )
रायगढ़ :- जिला मुख्यालय में
30 नवम्बर 2020 को गायत्री शक्तिपीठ रायगढ़ की एक महत्वपूर्ण गोष्ठी आयोजित की गई, जिसमें शहर के अंदर लावारिस, बीमार एवं भूखे गोवंश की दुर्दशा पर गंभीर चिंता व्यक्त की गई। गोवंश की इस वर्तमान दुर्दशा के निवारण हेतु सभी उपस्थित परिजनों ने ध्वनि मत से एक नई गौशाला शहर में स्थापित करने का संकल्प लिया। शीघ्र ही शहर में यह नई गौशाला मां भगवती गौशाला के नाम से खोली जाएगी। इस गौशाला में शहर के अंदर घूमते लावारिस भूखे एवं बीमार गोवंश को आश्रय एवं इलाज की सुविधा उपलब्ध होगी। तत्पश्चात गौशाला के पदाधिकारियों का चयन कार्य संपन्न हुआ। इसमें शहर के प्रमुख व्यवसायी एवं वरिष्ठ गौ सेवक महादेव प्रसाद अग्रवाल को मां भगवती गौशाला के प्रथम अध्यक्ष ध्वनि मत से निर्वाचित किया गया। गौशाला के संरक्षक मंडल में सर्वश्री महेंद्र कुमार मोड़ा, पूनम चंद अग्रवाल, देवनाथ प्रसाद पटेल, उपाध्यक्ष अरविंद सोनी, किशन अग्रवाल एवं नरेश चंद्र पटेल, सचिव नटवर लाल जैन, कोषाध्यक्ष अवध राम साहू, मीडिया एवं जनसंपर्क प्रभारी अरुण कुमार आर्य, कार्यालय प्रभारी दिनेश देवांगन निर्वाचित हुए।इस दौरान नवनिर्वाचित अध्यक्ष महादेव प्रसाद अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि वह अपनी पूर्ण निष्ठा एवं मनोभाव से इस नई गौशाला के सेवा में सदैव तत्पर रहेंगे। उन्होंने इस दौरान इस नई गौशाला के निर्माण कार्य के सभी प्रबंध भी जनभागीदारी से यथाशीघ्र पूर्ण करने का संकल्प लिया। गायत्री परिवार के सदस्यों एवं परिजनों ने भी इस नवीन गौशाला के प्रस्ताव पर सहमति एवं हर्ष व्यक्त किया है। इस अवसर पर गणमान्य नागरिक उपस्तिथ थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

5 पुलिस कर्मियों के ऊपर निलंबन की गाज गिरी ,लेनदेन के आरोप के चलते dgp के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक ने किया जारी आदेश

Tue Dec 1 , 2020
भृस्टाचार में लिप्त पुलिस कर्मियों पर निलंबन की गाज गिरी ,ए एस आई समेत 5 पुलिस कर्मियों को dgp के आदेश पर सस्पेंड(अशोक कुमार अग्रवाल)रायपुर :- 36 गढ़ में जब से भूपेश बघेल की सरकार पदस्थ हुई है तब से भस्टाचार में लिप्त सरकारी कर्मचारियों के ऊपर लगातार कार्याही की […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo