परीक्षाओं की तैयारी के लिए 21 दिसंबर से 05 फरवरी 2022 तक मेगा टेस्ट सीरिज का आयोजन

परीक्षाओं की तैयारी के लिए 21 दिसंबर से 05 फरवरी 2022 तक मेगा टेस्ट सीरिज का आयोजन

(अशोक कुमार अग्रवाल ) जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज ) 25 नवम्बर, 2021 जिला प्रशासन द्वारा जिले के युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए आकांक्षा कार्यक्रम अंतर्गत पीएससी, व्यापम, रेलवे, बैकिंग एवं अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की निःशुल्क कोचिंग कराई जा रही है। कोचिंग प्राप्त कर रहे युवा एवं अन्य युवाओं को परीक्षा की तैयारी के लिए मेगा टेस्ट सीरिज का आयोजन 21 दिसंबर से 05 फरवरी 2022 तक जिला रोजगार कार्यालय जांजगीर चांपा में किया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि मेगा टेस्ट सीरिज में शामिल होने के इच्छुक युवा अपना पंजीयन जिला रोजगार कार्यालय में उपस्थित होकर 29 नवम्बर से 10 दिसंबर 2021 तक करा सकते हैं। मेगा टेस्ट सीरिज की समय सारणी का अवलोकन जिला रोजगार कार्यालय के सूचना पटल पर चस्पा की गई है एवं जिले के वेबसाईट www.janjgirchampa.gov.in पर भी अपलोड किया गया है। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अनुसूचित जनजाति आयोग ने की 17 प्रकरणो की सुनवाई

Thu Nov 25 , 2021
अनुसूचित जनजाति आयोग ने की 17 प्रकरणो की सुनवाई (अशोक कुमार अग्रवाल)जांजगीर-चांपा(हाईटेक न्यूज ) 24 नवम्बर,2021 छत्तीसगढ़ राज्य अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष श्री भानुप्रताप सिंह ने आज कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में अनुसूचित जनजाति से संबंधित 17 प्रकरणों की सुनवाई की। श्री सिंह ने उपस्थित अधिकारियों से कहा कि […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo