डी एम परिवार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पंडित विजय शंकर मेहता की शानदार प्रस्तुति

डी एम परिवार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पंडित विजय शंकर मेहता की शानदार प्रस्तुति

(अशोक कुमार अग्रवाल)

सकती(हाई टेक न्यूज़)08 नवंबर 2022 सकती नगर के समाजसेवी एवं प्रतिष्ठित फर्म डी एम परिवार के द्वारा अखरा भाटा निवास में आयोजित देह के पार अध्यात्मिक भव्य व्याख्यान माला में हिंदुस्तान के लोकप्रिय जाने माने हनुमान भक्त उज्जैन निवासी पंडित विजय शंकर मेहता अपने निजी प्रवास पर डी एम परिवार के निवास पर पहुँचे ,उन्होंने विगत कूछ माह पूर्व स्वर्गीय लखनलाल के आकस्मिक निधन पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए पीड़ित परिवार से मिलकर अपनी गहरी संवेदना प्रकट की एवं स्वर्गीय लखनलाल के साथ बिताए हुए पलो को साझा किया । इस अवसर पर आयोजित एक संछिप्त कार्यक्रम देह के पार ,आध्यात्मिक भव्य व्याख्यान माला प्रवचन में महाभारत ,रामायण एवं भगवान श्री कृष्ण की महत्वपूर्ण लीलाओं एवं युद्ध की सारगर्भित बातों को बहुत ही सुंदर रूप से प्रस्तुति कर वाही वाही लूटी । पंडित विजय शंकर मेहता ने अपने उद्बोधन में आगे कहा कि गुरुर था छत को छत होने का एक मंजिल और क्या बनी, छत फर्श हो गई।

उक्त बात प्रेरणास्पद उद्बोधक डा विजय शंकर मेहता ने देह के पारव्याख्यान माला के मंच पर जीवन के सत्य के बारे हुए बताया।
नगर के दानवीर स्वर्गीय लखन लाल अग्रवाल के स्मृति में परिजनों के द्वारा आयोजित व्याख्यान माला में सुप्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर राम कथा वाचक डा विजय मेहता ने माताओं बहनों के साथ नगर के लोगों को ऐतिहासिक गरिमामय उपस्थिति रही।

लोगों से मुस्कराते हुए जीवन के क्षणों का आनंद लेने के आग्रह के साथ अपनी बात का अंत किया कि उम्मीद जताई कि हम सब मिलकर एक दूसरे को खुश करने के प्रयास में लगे रहें यही जीवन का सही आनंद है।
उन्होंने स्वर्गीय लखन लाल को अपने दिल के करीब बताते हुए हृदय से श्रद्धांजलि अर्पित किया तथा परिजनों से सदैव उनके ही तरह स्नेह प्रेम बनाए रखने की कामना किया।
व्याख्यान माला के अंत में हनुमान लला की आरती के साथ लोगों ने भोग प्रसाद ग्रहण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कलेक्टर-एसपी ने संयुक्त रूप से बैठक लेकर कानून व्यवस्था पर लिए आवश्यक निर्णय

Wed Nov 9 , 2022
कलेक्टर-एसपी ने संयुक्त रूप से बैठक लेकर कानून व्यवस्था पर लिए आवश्यक निर्णय शहर में शांति व सुरक्षा बनाए रखने के उद्देश्य से कलेक्ट्रेट परिसर में कलेक्टर, एसपी, तहसीलदार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने की बैठक (अशोक कुमार अग्रवाल) सकती(हाईटेक न्यूज)09नवंबर 2022 शहर में शांति व सुरक्षा बनाए रखने के […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo