खेल से बनाएं परस्पर स्नेह, आत्मीयता और भाईचारे का माहौल-डॉ चरणदास महंत,

खेल से बनाएं परस्पर स्नेह, आत्मीयता और भाईचारे का माहौल-डॉ चरणदास महंत,

सारागांव प्रीमियर लीग के विजेता खिलाड़ियों को किया गया पुरस्कृत,

जांजगीर-चांपा (अशोक अग्रवाल )18 फरवरी 2021 छत्तीसगढ़ राज्य विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि युवा क्षेत्र में अधिक से अधिक क्रिकेट सहित अन्य खेलों का आयोजन करें। उन्होंने कहा कि खेलों से स्वास्थ्य शरीर और मस्तिष्क का विकास होता है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि खेल आपसी सद्भावना, भाईचारे, परस्पर स्नेह और वधुत्व बढ़ाने का एक प्रभावी माध्यम है।
वे आज सारागांव बाजार स्थित रंगमंच में सारागांव क्रिकेट लीग प्रतियोगिता के समापन समारोह को संबोधित कर रहे थे। अपने उद्बोधन में खिलाड़ियों की मांग पर डॉ महंत ने सारागांव में खेल स्टेडियम बनाने सकारात्मक कार्यवाही करने की बात कही।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती यनीता चंद्रा, बम्हनीडीह जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती साहू, सर्व श्री दिनेश शर्मा, गुलजार सिंह, नगर पालिका चांपा के अध्यक्ष श्री भगवान सिंह, श्री दिनेश शुरू,श्री गुलजार सिंह,श्री विवेक सिसोदिया, नगर पंचायत सारागांव के अध्यक्ष, पार्षदगण, गणमान्य नागरिक, पत्रकार, खिलाड़ी, नगरवासी उपस्थित थे। कार्यक्रम का प्रभावी संचालन पत्रकार श्री रवि शंकर पांडे ने किया।

कमरीद विजेता और सारा गांव की टीम रही उपविजेता-

सारागांव प्रीमियर लीग में कमरीद क्रिकेट टीम ने फाइनल में सारागांव को हराया और विजेता का खिताब जीता। डॉक्टर महंत ने विजेता टीम कमरीद को शील्ड और 21 हजार रूपये, सारागांव की उपविजेता टीम को शील्ड और 11 हजार रूपयें का नगद पुरस्कार प्रदान किया।
समारोह में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कमरीद क्रिकेट टीम के कप्तान अमृत को दिया गया। बेस्ट अंपायरिंग के लिए रवि राठौर (सरदार) और चंद्रशेखर राठौर को सम्मानित किया गया।
नगर युवा सेना सारागांव के तत्वाधान में आयोजित इस प्रतियोगिता के विजेता और उपविजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि डॉ महंत के कर कमलों द्वारा मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया। तीन दिवसीय वर्षा बाधित इस लीग क्रिकेट मैच का आयोजन को उत्साह के साथ किया गया। डॉक्टर महंत ने इसकी प्रशंसा की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

36गढ़ में महिलाओं के साथ दुष्कर्म होने की घटनाओं से चिंतित प्रतिनिमण्डल ने विभा राव एवं अंजय शुक्ला के नेतृत्व में राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौपा

Fri Feb 19 , 2021
36गढ़ में महिलाओं के साथ दुष्कर्म होने की घटनाओं से चिंतित प्रतिनिमण्डल ने विभा राव एवं अंजय शुक्ला के नेतृत्व में राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौपा (अशोक कुमार अग्रवाल ) रायपुर 18 फरवरी 2021छ्त्तीसगढ़ में आए दिन महिलाओ ,युवतियो के साथ छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर चिंतिंत बेटी […]

You May Like

Breaking News

पेजा की छत्तीसगढ़ इकाई का विस्तार
रायपुर 14 मार्च 2024 प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मखीजा की अनुशंसा पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी छत्तीसगढ़ एवं ओड़ीसा श्री अशोक कुमार अग्रवाल ने पेजा की छत्तीसगढ़ राज्य का विस्तार करते हुए श्री मोहन मित्तल ,भूपदेवपुर जिला-रायगढ़ को बिलासपुर संभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है ।
इसी प्रकार श्री आदर्श अग्रवाल ,भाटापारा को जिलाध्यक्ष बलौदा बाजार -भाटापारा जिले की कमान सौंपी गई है ।
श्री अनमोल अग्रवाल गौरेला -पेंड्रारोड को गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले का जिलाध्यक्ष के अलावा श्रीमती रूपा क़ुरै को रायपुर ग्रामीण जिले का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
श्री अग्रवाल एवं श्री मखीजा ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संगठन का विस्तार करने का आग्रह किया है ।

pay4d

jangkrik4d

slot303

slot demo